Home India इंदौर : रंजिश में दो परिवार भिड़े, चार घायल

इंदौर : रंजिश में दो परिवार भिड़े, चार घायल

0
इंदौर : रंजिश में दो परिवार भिड़े, चार घायल
four injured in Two families clash in indore
four injured in Two families clash in indore
four injured in Two families clash in indore

इंदौर। रंजिश के चलते पड़ोसियों के बीच एक बार फिर से विवाद हो गया, जिसके चलते दोनों परिवारों के लोगों ने एक-दूसरे के साथ बुरी तरह मारपीट कर दी। इस मारपीट में चार लोग घायल हो गए। मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

यहां रहने वाले रहने वाले पप्पू पिता ओंकार कि रिपोर्ट पर जोगिंदर, धर्मेंद्र, करण और महेंद्र के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। पप्पू ने शिकायत में बताया कि पुराने विवाद को लेकर आरोपियों द्वारा गालियां दी गई, विरोध करने पर उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान जोगिंदर द्वारा पप्पू की पत्नी व बेटे अर्जुन और ललित पर डंडे से वार किए गए, जिससे तीनों घायल हो गए।

उधर, दूसरे पक्ष की ओर से धर्मेंद्र पिता गोवर्धन की शिकायत पर पुलिस ने करण, अर्जुन, भीम और पप्पू के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। आरोपियों द्वारा पत्थर व नुकीले औजार से हमला किया गया, जिसमें धर्मेंद्र घायल हो गया।

इसी प्रकार एमआईजी थाना क्षेत्र के देवनगर में घर के सामने विवाद कर रहे पड़ोसी आकाश व टोनी को जब महिला उमरावबाई ने विवाद करने से मना किया तो बदमाशों ने पत्थर उठाकर महिला के सिर पर दे मारा। इस मामले में पड़ोसी परिवार की महिला रानीबाई की शिकायत पर भी उमरावबाई व उसके पति के खिलाफ केस दर्ज किया गया।