Home Breaking दिल्ली में एक परिवार की 4 महिलाओं समेत 5 की चाकुओं से गोदकर हत्या

दिल्ली में एक परिवार की 4 महिलाओं समेत 5 की चाकुओं से गोदकर हत्या

0
दिल्ली में एक परिवार की 4 महिलाओं समेत 5 की चाकुओं से गोदकर हत्या
four women of a family stabbed to death in east delhi mansarovar park
four women of a family stabbed to death in east delhi mansarovar park
four women of a family stabbed to death in east delhi mansarovar park

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के मानसरोवर इलाके में एक ही परिवार के 5 लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई। मृतकों में 4 महिलाएं तथा एक मृतक सुरक्षा गार्ड है। इस परिवार का संबंध नामी जिंदल आयल मिल्स परिवार से है। हत्यारों ने कत्ल के लिए तेजधार चाकू का इस्तेमाल किया और सभी को गोद डाला।

दिलली पुलिस के अनुसार शनिवार की सुबह 7:15 पर फोन के जरिए सूचना मिली कि जीटी रोड स्थित मानसरोवर पार्क इलाके में पांच लोगों की बेहरहमी से हत्या की गई है। पुलिस मौके पर पहुंची तथा प्राथमिक जांच में पाया कि सभी मृतकों के शरीर चाकुओं से गोदे गए थे। घर के दरवाजे के पास गार्ड की लाश पड़ी थी।

मकान की पहली मंजिल पर एक कमरे में चारों महिलाओं की लाशें खून से लथपथ पड़ी थी।क्राइम ब्रांच के साथ-साथ फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया तथा पूरे इलाके को सील कर दिया गया। घर में एक अलमारी टूटी हुई मिली है, हालांकि मृतक महिलाओं ने जो गहने पहने थे, वो नहीं लूटे गए हैं।

पुलिस ने बताया कि जिंदल ऑयल्स मिल के 7 भाईयों का परिवार है, जिनके बीच एक 600 गज की प्रॉपर्टी को बेचने को लेकर विवाद चल रहा था। जिन महिलाओं की हत्या हुई है, वे सभी एक ही परिवार की हैं, मृतक महिलाओं में एक मां और तीन बेटियां शामिल हैं।

मृतकों की पहचान उर्मिला जिंदल (78), संगीत गुप्ता (43), नुपूर जिंदल (35), अंजलि जिंदल (33) और राकेश (50) के रूप में हुई है। उर्मिला जिंदल के पति बृजभूषण की कुछ समय पहले ही मौत हो चुकी है। वह अपनी तीन बेटियों के साथ जीटी रोड स्थित 1/561 मकान में रहती थीं। उनकी दो बेटियों की शादी नहीं हुई थी जबकि एक बेटी विधवा है।

जिंदल परिवार के सदस्य राकेश जिंदल का कहना है कि 15 दिनों से घर मे व्हाइट वॉश का काम चल रहा था। उन्ही लोगों पर हत्या का शक है। उन्होंने बताया कि 40 लोगों का परिवार एक साथ रहता है, संपत्ति विवाद जैसी कोई बात नहीं है। पुलिस मामले की जांच हर दृष्टिकोण से कर रही है।