Home Business Auto Mobile फॉक्स वैगन ने लांच किया वेंटो ऑलस्टार जानिए इसकी खासियत

फॉक्स वैगन ने लांच किया वेंटो ऑलस्टार जानिए इसकी खासियत

0
फॉक्स वैगन ने लांच किया वेंटो ऑलस्टार जानिए इसकी खासियत
Fox Wagon Launches Vento Allstar Know Its Feature

Fox Wagon Launches Vento Allstar Know Its Feature

सबगुरु न्यूज़: वर्जन जर्मन ऑटोमेकर वोक्सवैगन भी भारत में त्योहारों के मौसम में अपनी ऑलस्टार सिडान उतारने को तैयार है। भारत में कंपनी द्वारा लाई जाने वाली वेंटो का ऑलस्टार वर्जन सुविधा के ट्रिम पर बेस्ड होगा।

यह पेट्रोल व डीजल दोनों ऑप्शन में उपलब्ध होगा। कंपनी भारत में वोक्सवैगन के 10 साल पूरे होने की खुशी में वेंटो ऑलस्टार को लांच कर रही है। इस कार में पोलो ऑलस्टार के समान, वेंटो ऑलस्टार नए ब्लू सिल्क पेंट योजना में उपलब्ध होगा।

VIDEO: पाकिस्तानी हॉट गर्ल कार डांस वीडियो

इसके साथ ही वेंटो ऑलस्टार में नए लिनास व्हील, एल्यूमीनियम पेडल, काले और ग्रे इंटीरियर, नई सीटें, चमड़े के लिपटे हैंडब्रेक लीवर और स्केल प्लेट पर ऑलस्टार बैज शामिल होंगे। आने वाले समय में कंपनी द्वारा वोक्स फेस्ट का भी आयोजन किया जाएगा।

VIDEO: पति के आदमियों से शारीरिक संबंध पत्नी ने की खुदकुशी

खबरों के अनुसार, सितंबर 2017 में यह फेस्ट शुरु हो सकता है, जो कि अक्टूबर के मध्य तक चलेगा। नए संस्करण में कनेक्टिविटी ऑप्शंस के साथ एलईडी हेडलाइट्स और डीआरएल तो है ही इसके साथ ही इसमें 16 इंच का अलॉय व्हील्स व 6.5 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी लगा हुआ है।

VIDEO: साउथ एक्ट्रेस पारुल यादव पर हुआ अटैक

इंजन पर गौर फरमाएं तो 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर डीजल मोटर शामिल है। 1.6 लीटर के पेट्रोल इंजन को 5 स्पीड के मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। उधर 1.2 लीटर इंजन को 7 स्पीड डीएसजी गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE