Home Sports Cricket रविचंद्रन अश्विन को लेकर रणनीति तैयार कर चुका हूं : डेविड वार्नर

रविचंद्रन अश्विन को लेकर रणनीति तैयार कर चुका हूं : डेविड वार्नर

0
रविचंद्रन अश्विन को लेकर रणनीति तैयार कर चुका हूं : डेविड वार्नर
i have game plan ready for Ravichandran Ashwin, says David Warner
i have game plan ready for Ravichandran Ashwin, says  David Warner
i have game plan ready for Ravichandran Ashwin, says David Warner

मुम्बई। ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने कहा कि वह ऑफ़ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को लेकर रणनीति तैयार कर चुके हैं। वार्नर ने कहा कि मैने उनके खिलाफ एक रणनीति तैयार की है।

मैं उनकी गेंदबाजी के सामने बल्लेबाजी करूंगा। वह भी मेरे खिलाफ तैयारी कर रहे होंगे। हम दोनों परिस्थितियों के हिसाब से प्रदर्शन करेंगे। हम दोनों के बीच एक बहुत बड़ी लड़ाई (मुकाबला) होने जा रही है।

वार्नर ने यहां एक पत्रकार वार्ता में बताया कि मैं अश्विन जैसे खिलाड़ी की बहुत इज्ज़त करता हूं। वह एक बल्लेबाज की तरह सोचते हैं और मैं उनके सामने अनुशासित होना पसंद कारूंगा। वार्नर ने इसके अलावा उन्होंने भारतीय टीम की रन मशीन और कप्तान विराट कोहली की भी जमकर तारीफ की है।

वार्नर ने कहा कि विराट कोहली इस दशक के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं। वह एक शानदार खिलाड़ी के साथ एक महान क्रिकेटर भी हैं। क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में कोहली असाधारण हैं। साथ ही भारतीय टीम को वह अपने खेल के दम पर आगे ले जा रहे हैं।

गौरतलब है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच 23 फरवरी से पुणे में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा टेस्ट बेंगलुरु, तीसरा रांची और चौथा मैच धर्मशाला में खेला जाना है।