Home Bihar मुकदमा वापस नहीं लेने पर आंखे निकाली, हत्या

मुकदमा वापस नहीं लेने पर आंखे निकाली, हत्या

0
मुकदमा वापस नहीं लेने पर आंखे निकाली, हत्या
man killed
gang gouges man’s eyes, beat him to death in begusarai bihar

बेगूसराय। बिहार में बेगूसराय जिले के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र में अपहरण के मामले को वापस नहीं लेने पर एक व्यक्ति की आंखें फोड़ने तथा पीट-पीट कर हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के सनहा बखंड्डा गांव निवासी रामदयाल साह के पुत्र सजन कुमार का पिछले साल अपहरण हुआ था। इस मामले को लेकर रामदयाल ने मुख्य आरोपी शंकर साह समेत 11 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस श ंकर साह और गणेश साह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। हालांकि अपह्वत को अबतक बरामद नहीं किया जा सका है।

बाहुबली शहाबुद्दीन से जुडी न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
बिहार में छत पर सो रहे शख्स की धारदार हथियार से हत्या

मुख्य आरोपी शंकर साह करीब एक माह पहले जमानत पर जेल से बाहर निकला था और रामदयाल पर मामला वापस लेने के लिए दबाव बना रहा था। सूत्रों ने बताया कि रामदयाल अपने परिवार के साथ मंगलवार को जब अपने घर पर था तभी दूसरे पक्ष के लोग जबरन अंदर घुस आए और मुकदमा वापस लेने की बात एक बार फिर से कही। इसके बाद हमलावर रामदयाल को शंकर साह के घर ले गए और उसकी पिटाई शुरू कर दी।

बदमाशों ने रामदयाल की दोनों आंखें भी फोड़ दी। इस दौरान बीच-बचाव में आए रामदयाल की पत्नी समेत परिवार के अन्य लोगों की भी पिटाई की गई जिसमें पांच लोग घायल हो गए।

घायल रामदयाल को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मुख्य आरोपी शंकर साह और उसकी पत्नी की पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया।