Rajasthan : गैंगस्टर आनंदपाल का एनकाउंटर, सीने में लगी 6 गोली

gangster Anand pal singh shot killed in churu
gangster Anand pal singh shot killed in churu

चूरू। राजस्थान पुलिस के लिए सिरदर्द बने कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल को आखिरकार शनिवार देर रात एनकाउंटर में मार गिराया गया। पुलिस और आनंदपाल का आमना सामना चूरू के समीप मालासर में हुआ। इस एनकाउंटर में दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। आनंदपाल सिंह की मौत की पुष्टी डीजी मनोज भट्ट ने की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने चूरू के मालासर में घेरा डाला। इस दौरान आनंदपाल और उसके साथियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने आनंदपाल को ढेर कर दिया। दो अन्य बदामाशों देवेन्द्र और गट्टू को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। इस कार्रवाई के दौरान दो पुलिसकर्मी घायल हो गए।

गैंगस्टर आनंदपाल की मौत: कब क्या हुआ ? क्लीक करें और पढें

सूत्र बताते हैं कि पुलिस से सामना होते ही आनंदपाल ने एके47 से गोलियां बरसानी शुरूकर दी। पुलिस ने भी पोजिशन संभालते हुए जवाबी फायरिंग की और आनंदपाल को मार गिराया।

बताया जा रहा है कि यह सारी कार्रवाई एकाउंटर स्पेशलिस्ट दिनेश एमएन के नेतृत्व की में की गई और आनंदपाल उन्हीं का निशाना बना। आनंदपाल के सीने 6 गोलियां लगी।

आनंदपाल सिंह राजस्थान में चूरू के मालासर में परिचित के पास फरारी काट रहा था। आनंदपाल के शव को फिलह​ाल जिला हॉस्पिटल में रखवाया गया है जिसे जयपुर लाया जाएगा।

बतादें कि गैंगस्टर आनंदपाल की गिफ्तारी को लेकर राजस्थान पुलिस खासी परेशान रही। उस पर 5 लाख का ईनाम भी घोषित किया हुआ था। 3 सितंबर 2015 में लाडनू से पेशी से लौटते समय आनंदपाल और साथी पुलिस जाप्ते पर फायरिंग करके भाग गए थे।