Home Entertainment Bollywood फिल्में वजन से नहीं, टैलेंट से मिलतीं हैं : परिणीति चोपड़ा

फिल्में वजन से नहीं, टैलेंट से मिलतीं हैं : परिणीति चोपड़ा

0
फिल्में वजन से नहीं, टैलेंट से मिलतीं हैं : परिणीति चोपड़ा
get movies on talent, not according on weight : Parineeti Chopra
get movies on talent, not according on weight  : Parineeti Chopra
get movies on talent, not according on weight : Parineeti Chopra

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का कहना है कि फिल्में वजन से नहीं, टैलेंट से मिलतीं है। वर्ष 2011 में प्रदर्शित फिल्म लेडिज वर्सेज रिकी बहल से परिणीति चोपड़ा ने फिल्म इंडस्ट्री में शुरूआत की थी।

वर्ष 2014 में परिणीति की दावत-ए-इश्क और किल-दिल प्रदर्शित हुई लेकिन दोनों ही फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। परिणीति अब इंडस्ट्री में कमबैक करने जा रही है।

परिणीति को अपने बढ़े हुए वजन को लेकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ता था। परिणीति ने अब वजन घटाने से हुए अपने कायाकल्प से लोगों को हैरान कर दिया है।

परिणीति ने माना कि यह रूप हासिल करने के लिए उन्हें बड़ी मशक्कत करनी पड़ी। परिणीति ने कहा कि जिन्हें खाने-पीने का बहुत शौक हो, उनके लिए बेशक यह आसान नहीं है।

शुरुआती दिनों में मैं तो सारा दिन खाने के बारे में सोचती रहती थी। अब पहले के मुकाबले अपने खान-पान को लेकर अधिक सचेत रहती हूं। साथ ही खुद को पहले के मुकाबले अधिक स्वस्थ महसूस करती हूं।

परिणीति ने कहा कि मैं खुश हूं कि मुझे एक ऐसी फिल्म मिली है जिसका मुझे इंतजार था। उमीद है हम औपचारिक रूप से इस फिल्म की घोषणा अगले सप्ताह कर देंगे। उन्होंने कहा कि फिल्में वजन से नहीं, टैलेंट से मिलतीं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here