Home Breaking बेटी की अस्मत से खेलने वाला कलयुगी पिता अरेस्ट

बेटी की अस्मत से खेलने वाला कलयुगी पिता अरेस्ट

0
बेटी की अस्मत से खेलने वाला कलयुगी पिता अरेस्ट
Ghaziabad man Arrested for raping 15 year old daughter
Ghaziabad man Arrested for raping 15 year old daughter
Ghaziabad man Arrested for raping 15 year old daughter

गाजियाबाद। शराब के नशे में धुत पिता ने बेटी के साथ ही शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। पत्नि ने पती के खिलाफ बेटी से दुष्कर्म की तहरीर थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

मामला भोजपुर थानाक्षेत्र स्थित एक गांव का हैं। यहां की रहने वाली एक महिला शनिवार को अपनी बीमार बहन को देखने के लिए मुरादाबाद गई थी। किन्ही कारणों से महिला को रात को बहन के पास ही रुकना पड़ गया।

पत्नी के जाने के बाद घर पर उसकी 15 वर्षीय बेटी अपने पिता के साथ थी। आरोप है कि देररात्रि शराब के नशे में धूत होकर पिता आए और बुरी नीयत रखते हुए कमरे में सो रही बेटी को दबोच लिया।

पिता की गलत भावनाओं को देख किसी तरह उसके चुंगल से खुद को बच्ची ने छुड़ाया और दूसरे कमरे में अपने को बंद कर लिया। इस वाक्या से बच्ची काफी सहम गई। सुबह होने तक वह कमरे में बंद रही और सोमवार को पिता की करतूतों की शिकायत मां से की।

घटना की जानकारी होने महिला के होश उड़ गए। आनन-फानन में वह अपने घर पहुंची और बेटी की हालत देखकर पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पीड़िता के बयान और महिला की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पिता को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि बच्ची को शारीरिक परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है और रिपोर्ट आधार पर विवेचना की जा रही हैं।

यह भी पढें

क्राइम न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
सेक्स क्राइम न्यूज के लिए यहां क्लीक करें