Home Business GIONEE का यह स्मार्टफोन बेहद कम कीमत पर हुआ लांच जानिए कीमत

GIONEE का यह स्मार्टफोन बेहद कम कीमत पर हुआ लांच जानिए कीमत

0
GIONEE का यह स्मार्टफोन बेहद कम कीमत पर हुआ लांच जानिए कीमत
Gionee launches this smartphone at a very low price

Gionee launches this smartphone at a very low price

सबगुरु न्यूज़: Gionee ने पिछले माह अपना स्मार्टफोन X1 लॉन्च किया था अब कंपनी ने Gionee X1s स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 12,999 रूपये रखी है। कस्टमर्स इस स्मार्टफोन को 21 सितंबर से रिटेल स्टोर से खरीद सकते है।

इस स्मार्टफोन को दो कलर वेरिएंट गोल्ड और ब्लैक में पेस किया गया है। कंपनी इस फोन के साथ ऑफर्स भी देगी जिसके तहत एयरटेल यूजर्स इस फोन को खरीदते हैं तो उन्हें अगले 6 माह तक 1 GB या उससे अधिक डाटा रिचार्ज करने पर 10 GB डाटा अतिरिक्त दिया जाएगा।

दूध और केले को साथ में खाने के हैं ये जबरदस्त फायदे

Gionee X1s स्मार्टफोन में 5.2 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड 7.0 नूगट पर चलता है और इसमें 1.5GHz क्वॉड कोर प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 3 जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। जिसे एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में रियर कैमरा फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का दिया गया है जबकि सेल्फी के लिए फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन में पावर के लिए दमदार 4000mAh की बैटरी दी गई है। इस फोन में 4G VoLTE कनेक्टिविटी दी गई है।

अच्छी हाइट पाने के लिए फॉलो करें यह डाइट

Gionee X1s स्मार्टफोन के फीचर्स

डिस्प्ले: 5.2 inches ,रैम: 3GB,स्टोरेज: 16GB,रियर कैमरा: 13MP,फ्रंट कैमराः 16MP,OS: Android 7.0

बैटरी: 4000mAh,प्रोसेसर: 1.5GHz octa-core,खास फीचर्स : रियर कैमरा 16MP,कीमत : Rs. 12,999|

नहाते समय रखें इन बातों का खास ध्यान, वर्ना पड़ सकते हैं मुश्किल में

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE