Home Headlines हुगली : प्रेमिका के हत्यारे प्रेमी को 14 दिनों की जेल हिरासत

हुगली : प्रेमिका के हत्यारे प्रेमी को 14 दिनों की जेल हिरासत

0
हुगली : प्रेमिका के हत्यारे प्रेमी को 14 दिनों की जेल हिरासत

judचन्दननगर (हुगली)। प्रेमिका की हत्या के आरोप में गिरफ्तार प्रेमी को अदालत में पेश करने पर उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। यह घटना तारकेश्वर इलाके की है।

चन्दनगर महकमा अदालत के मुख्य न्यायाधीश जयशंकर राय ने आरोपी सौरभ कोले को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला सुनाया।

गौरतलब है कि पिछले नौ जनवरी को तारकेश्वर स्टेशन से सटे रेल साइडग इलाके एक निर्जन स्थान पर आरोपी सौरभ ने अपनी प्रेमिका टिया बेरा को बुलाकर उसकी गला काटकर निर्मम हत्या कर दी थी।

तारकेश्वर कॉलेज की द्वितीय वर्ष की छात्रा की हत्या के बाद सौरभ ने अपने गले पर चाकू से प्रहार कर आत्महत्या की कोशिश की। दोनों को रक्तरंजित अवस्था में तारकेश्वर ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने टिया को मृत घोषित कर दिया।

सौरभ की हालत गंभीर होने के कारण उसे एसएसकेएम अस्पताल में भेज दिया। उसकी हालत में कुुछ सुधार होने पर उसे अदालत में पेश किया गया जहां अदालत ने उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला सुनाया।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मानसिक और शारीरिक रूप से स्वस्थ नहीं होने के कारण उसे हिरासत में लेने की उन्होंने अर्जी नहीं दी। जेल हिरासत के दौरान उसे पुलिस के लॉक अप में लाया जाएगा।