Home Latest news प्यार से बिछड़ने के बाद ये करती हैं लड़कियां

प्यार से बिछड़ने के बाद ये करती हैं लड़कियां

0
प्यार से बिछड़ने के बाद ये करती हैं लड़कियां
girls will do after she will hurt from love
girls will do after she will hurt from love
girls will do after she will hurt from love

आजकल के युवा मनचाहे और एक समय में ना जाने कितने लोगों से प्यार कर लेते हैं आज के युग में प्यार की भाषा बदल चुकी हैं। इतना ही नहीं आज सब अपनी जरुरत पूरी करने के लिए प्यार करने लगे हैं। जिसकी वजह से कई बार लोगों को प्यार में धोखा मिलने लगता हैं।

The great khali ने होटल में घुस कर विदेशी पहलवान को मारा

प्यार में मिला धोका कई तो सहन कर जाते हैं लेकिन कई अपना आपा खो जाते हैं और डिप्रेशन का शिकार हो जाते हैं। आइए आज हम आपको बता रहें है कि प्यार में धोखा पाने के बाद लोग कैसा अहसास करते है और उनके मन में किस तरह के विचार आते है।

HOT NEWS UPDATE Sunny leone का यह hot song देखते रह जायेंगे

अपने पार्टनर से प्यार की जगह अगर धोखा मिल जाए तो इसका दर्द बहुत गहरा होता है। दिल पूरी तरह से टूट जाता है। जिसमें जीनें की सभी इच्छाएं भी मर जाती है। पुरूषों को अगर लडक़ी धोखा देती है, तो उस वक्त उनको ज्यादा दुख होता है। जब कोई लडक़ी अपने किसी दूसरे के साथ शारीरिक संबंध बनाती है तो इससे पुरूषों का आत्मविश्वास भी कमजोर हो जाता है।

HOT NEWS UPDATE sohail khan ने बनाई खतरनाक बॉडी देखते रह जायेंगे आप

अक्सर लड़कियों को तब ज्यादा दुखी होती है जब उनका पार्टनर किसी दूसरी लडक़ी के साथ मानसिक और शारीरिक रूप से समलित दिख जाता है। इससे लड़कियां पूरी तरह से टूट कर बिखर जाती है और दूसरों पर विश्वास करना छोड़ देती है।

HOT NEWS UPDATE Sanjay dutt ने कॉल पर की डॉन से बात देखिये इसके सबूत

अपने साथी से धोखा मिलने से अपमान जैसी अनूभूति होने लगती है, इसके साथ ही वह अपने आत्म-विश्वास को खोने लगती है। यदि किसी लडक़ी को उसका पार्टनर धोखा देता हैं तो वह तनाव में आ जाती है और फिर ड्रिप्रेशन का शिकार भी हो सकती है। इसके अतिरिक्त वह दूसरों पर कभी भी विश्वास नहीं करने का निर्णय लेकर पूरी उम्र अकेले रहना ही पसंद करती हैं।

HOT NEWS UPDATE mobile से उड़ा डाटा कुछ मिंटो में रिकवर करे

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE