Home Breaking GJM प्रमुख के घर पर छापेमारी, हथियारों का जखीरा बरामद

GJM प्रमुख के घर पर छापेमारी, हथियारों का जखीरा बरामद

0
GJM प्रमुख के घर पर छापेमारी, हथियारों का जखीरा बरामद
GJM protest : police raid GJM chief bimal gurung's house, recover arms and ammunitions
GJM protest : police raid GJM chief bimal gurung's house, recover arms and ammunitions
GJM protest : police raid GJM chief bimal gurung’s house, recover arms and ammunitions

दार्जलिंग। गोरखा जनमुक्ति मोर्चा द्वारा उत्तरी पश्चिम बंगाल की पहाड़ियों में आयोजित अनिश्चितकालीन बंद के बीच पुलिस ने गुरुवार को जेजीएम प्रमुख बिमल गुरंग के आवास पर छापेमारी कर हथियारों का एक बड़ा जखीरा बरामद किया है।

दार्जलिंग जिले के पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि सुबह से बिमल गुरंग के घर में छापेमारी चल रही है। कई हथियार बरामद किए जा चुके हैं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार बिमल के घर से हथियारों का बड़ा जखीरा और साथ ही तीर कमान, चाकू, कुल्हाड़ियां और कारतूस बरामद किए गए हैं।

अचानक की गई इस छापेमारी पर भारतीय जनता पार्टी नेता राहुल सिन्हा ने कहा कि ऐसे कदमों से पहाड़ियों में स्थिति और बिगड़ सकती है।

उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से बंगाल की पहाड़ियों की स्थिति सुधारने के लिए सर्वदलीय बैठक बुलाने का आग्रह किया।

सिन्हा ने दावा किया कि ममता बनर्जी ने पहाड़ियों में अशांति को हवा दी है और अब वह ऐसे कदमों से स्थिति को और बिगाड़ रही हैं। उनकी मांगें सुनने और स्थिति सुधारने के लिए उन्हें दार्जलिंग में तत्काल एक सर्वदलीय बैठक बुलानी चाहिए।

हालांकि उन्होंने साथ ही स्पष्ट किया कि भाजपा जीजेएम की अलग गोरखालैंड राज्य की मांगों का समर्थन नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि हमने गोरखालैंड की मांग का कभी समर्थन नहीं किया और न ही अब कर रहे हैं।