Home Entertainment Bollywood गोवा के डीजीपी ने ट्वीट कर कहा, नहीं देखें ‘ऐ दिल है मुश्किल’

गोवा के डीजीपी ने ट्वीट कर कहा, नहीं देखें ‘ऐ दिल है मुश्किल’

0
गोवा के डीजीपी ने ट्वीट कर कहा, नहीं देखें ‘ऐ दिल है मुश्किल’
Goa DGP appeals to boycott 'Ae Dil hai mushkil' for insulting singer mohammad rafi
Goa DGP appeals to boycott 'Ae Dil hai mushkil' for insulting singer mohammad rafi
Goa DGP appeals to boycott ‘Ae Dil hai mushkil’ for insulting singer mohammad rafi

पणजी। गोवा के पुलिस महानिदेशक मुक्तेश चंदर ने लोगों से करण जौहर की हालिया फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के बहिष्कार की अपील की है क्योंकि इसमें महान पाश्र्व गायक मोहम्मद रफी का कथित तौर पर अपमान किया गया है।

चंदर फिल्म के एक संवाद से दुखी हैं, जिसमें रफी के गायन की तुलना रोने से की गई है। फिल्म के एक दृश्य में दिखाया गया है कि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अभिनेता रणबीर कपूर से कहती हैं, ‘मोहम्मद रफी? वो गाते कम, रोते ज्यादा थे ना?’

गायक के परिजन ने फिल्म के इस संवाद को लेकर आपत्ति प्रकट की है। यह फिल्म पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान के इसका हिस्सा होने के कारण पहले ही विवादों में रह चुकी है।

चंदर ने ट्वीट कर कहा कि मोहम्मद रफी भारत के महानतम गायकों में से एक रहे हैं और उनको किसी के प्रमाण पत्र की आवश्यकता नहीं है। अगर आप रफी के प्रशंसक हैं तो इस फिल्म का बहिष्कार करिए।

वर्ष 1988 बैच के आईपीएस अधिकारी ने एक राष्ट्रीय समाचार पत्र की एक खबर का भी हवाला दिया है। इस समाचार पत्र ने दिवंगत गायक के बेटे शाहिद रफी का साक्षात्कार किया है।

कई बार फोन करने और संदेश भेजने के बावजूद चंदर बयान के लिए उपलब्ध नहीं थे। हालांकि उनके कार्यालय ने इस बात की पुष्टि की है कि वह एक आधिकारिक बैठक में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली में हैं।