Home Entertainment Bollywood 2017 की टॉप 10 लिस्ट में आई गोलमाल अगेन

2017 की टॉप 10 लिस्ट में आई गोलमाल अगेन

0
2017 की टॉप 10 लिस्ट में आई गोलमाल अगेन

मुंबई। दीवाली पर रिलीज हुई रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल अगेन रिलीज के सिर्फ 3 दिनों में भले ही सौ करोड़ की कमाई करने वाली फिल्मों के क्लब में जगह बनाने से चूक गई हो, लेकिन ये फिल्म इस साल की सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्मों की टॉप 10 की लिस्ट में जगह बनाने में कामयाब हो गई है।

87 करोड़ की कमाई के साथ इस लिस्ट में गोलमाल अगेन 9वें नंबर पर आ गई है। इस लिस्ट में दसवें नंबर पर अजय देवगन की ही फिल्म बादशाहो का नाम है, जिसने 70 करोड़ का कारोबार किया था। इस लिस्ट में पहले नंबर पर बाहुबली 2 है, जिसके हिंदी वर्शन ने 500 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था। इस फिल्म की कमाई का तो कोई मुकाबला नहीं कर सकता।

इसके बाद दूसरे नंबर पर जनवरी में रिलीज हुई शाहरुख खान की रईस है, जिसकी कुल कमाई 139 करोड़ रही। तीसरा नंबर हाल ही में रिलीज हुई वरुण धवन की जुड़वां 2 है, जो ताबड़तड़ 137 करोड़ का कारोबार कर चुकी है और आने वाले वक्त में रईस की जगह दूसरे नंबर पर पंहुच सकती है।

जुड़वां 2 के बाद इस लिस्ट में चौथे नंबर पर अक्षय कुमार की फिल्म टायलेट एक प्रेमकथा है, जिसका कुल कारोबार 134 करोड़ रहा। ये अक्षय कुमार के कैरिअर में अब तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन चुकी है। पांचवे नंबर पर इस लिस्ट में रईस के मुकाबले रिलीज हुई रितिक रोशन की एक्शन पैक फिल्म काबिल थी, जिसने 126 करोड़ की कमाई की।

ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की ट्यूब लाइट को उनकी असफल रही फिल्मों में माना जाता है, लेकिन 121 करोड़ की कमाई के साथ ये फिल्म इस लिस्ट में 6ठें नंबर पर है। सातवें नंबर पर अक्षय कुमार की ही फिल्म जॉली एलएलबी 2 है, जिसने 117 करोड़ की कमाई की थी।

वरुण धवन की मार्च में आलिया भट्ट के साथ रिलीज हुई बद्रीनाथ की दुल्हनिया इस लिस्ट में 8वें नंबर पर है। बाक्स आफिस पर जोरदार शुरुआत करने वाली गोलमाल अगेन को लेकर फिल्मी कारोबार के जानकारो की राय में ये फिल्म अगले दस दिनों के बाद इस लिस्ट में टॉप पांच फिल्मों की लिस्ट में पंहुच सकती है। दस दिनों में फिल्म का कारोबार 120 से 140 करोड़ के बीच रहने की उम्मीद जताई गई है।