Home Entertainment Bollywood अब अक्षय कुमार पर बरसे गोविंदा

अब अक्षय कुमार पर बरसे गोविंदा

0
अब अक्षय कुमार पर बरसे गोविंदा
govinda angry Reaction On akshay kumar
govinda angry Reaction On akshay kumar
govinda angry Reaction On akshay kumar

मुंबई। अपनी नई फिल्म आ गया हीरो के प्रमोशन में जुटे गोविंदा आजकल बॉलीवुड में रोज किसी न किसी को अपने गुस्से का शिकार बना रहे हैं। सलमान, डेविड धवन और करण जौहर के बाद अब उनके निशाने पर अक्षय कुमार आए हैं।

अक्षय पर ताना मारते हुए गोविंदा ने कहा कि कुछ कलाकार हमारे यहां ऐसे भी हैं, जो दूसरों के रोल कटवाकर खुश हो जाते हैं। गोविंदा ने अक्षय कुमार के साथ प्रियदर्शन की फिल्म भागमभाग में काम किया था। जब ये फिल्म रिलीज हुई थी, उस वक्त भी गोविंदा ने अक्षय को लेकर ऐसी ही बातें कही थीं।

इस फिल्म के बाद गोविंदा ने कुछ वक्त पहले बनी अक्षय कुमार की फिल्म हॉलीडे में भी काम किया था। गोविंदा का कहना है कि वे अपने पूरे करिअर में न तो किसी फिल्म के पीछे भागे और न ही किसी का रोल कटवाया। अक्षय पर ताना मारते हुए गोविंदा ने कहा कि यहां कुछ लोग हैं, जो ऐसा करके खुश होते हैं, क्योंकि वे मेरे होने से डरते हैं।

गोविंदा का कहना है कि उन्होंने फिल्मों में अपनी लंबी पारी बिना किसी डर के खेली। अक्षय से पहले गोविंदा ने डेविड धवन और करण जौहर पर जोरदार हमला बोला था और दोनों को धोखेबाज तक कह दिया था।

खास तौर पर डेविड धवन के साथ 20 से ज्यादा फिल्मों में कामयाबी का डंका बजाने वाले गोविंदा ने डेविड धवन पर संगीन आरोप लगाए और कहा कि उन्होंने मेरा करिअर को खत्म करने की कोशिश की। गोविंदा यहीं नहीं रुके।

उन्होंने डेविड धवन के बेटे वरुण धवन को नया गोविंदा कहे जाने पर भी एतराज किया और वरुण पर भी निशाना साधते हुए कहा कि हर कोई गोविंदा नहीं बन सकता। डेविड और वरुण के बाद गोविंदा के निशाने पर करण जौहर आए। करण जौहर की कंपनी की किसी फिल्म में गोविंदा ने काम नहीं किया।

उनका कहना था कि करण जौहर ने बहुत बार उनसे वादा किया और हमेशा वादाखिलाफी की। उन्होंने करण जौहर को बॉलीवुड का सबसे खतरनाक इंसान करार दिया, जो बकौल गोविंदा किसी का भी बुरा कर सकता है।

इनसे पहले गोविंदा ने सलमान को लेकर भी काफी कुछ कहा था। जब गोविंदा का करिअर डूब रहा था, तो सलमान ने डेविड की फिल्म पार्टनर में गोविंदा को कास्ट ही नहीं करवाया था, बल्कि कटरीना के साथ उनकी जोड़ी भी बनवाई थी। गोविंदा ने इल्जाम लगाया कि पार्टनर के बाद उनको वो क्रेडिट नहीं मिला, जिसके वे हकदार थे।

उन्होंने सलमान को अपना दोस्त मानने से भी मना कर दिया था। इतना होने के बाद भी कुछ दिनों पहले वे सलमान के साथ बिग बॉस के मंच पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंच गए। जहां सलमान ने उनको अपना दोस्त कहा।

गोविंदा लंबे समय बाद आ गया हीरो से परदे पर वापसी कर रहे हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने इसकी रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया। इन दिनों तो वे लगातार बॉलीवुड की हस्तियों पर निशाना लगा रहे हैं।