Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
राम मंदिर निर्माण में केंद्र सरकार कर रही देरी : चक्रपाणि - Sabguru News
Home Headlines राम मंदिर निर्माण में केंद्र सरकार कर रही देरी : चक्रपाणि

राम मंदिर निर्माण में केंद्र सरकार कर रही देरी : चक्रपाणि

0
राम मंदिर निर्माण में केंद्र सरकार कर रही देरी : चक्रपाणि

मथुरा। अखिल भारतीय हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चक्रपाणि महाराज ने अयोध्या मामले को लेकर हो रही देरी पर नाराजगी जताई है। उन्होंने सरकार पर उपेक्षा का का आरोप लगाते हुए कहा कि मंदिर निर्माण के लिए केंद्र सरकार पर दबाव बनाना जरूरी हो गया है।

मथुरा के सनेहबिहारी मंदिर में रविवार को उन्होंने कहा कि चार साल का समय बीत जाने के बावजूद अयोध्या में मंदिर निर्माण को लेकर केंद्र सरकार ने कोई कार्य नहीं किया है। इसलिए आज हमने ठा. बांकेबिहारीजी के दर्शन कर उनसे अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त हो ऐसी कामना की है।

कांग्रेस अध्यक्ष पद पर राहुल की ताजपोशी के सवाल पर उन्होंने कहा कि अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के मसले पर राहुल गांधी को अपने पिता पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का अनुसरण करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि राजीव गांधी के कार्यकाल में अयोध्या में श्रीराम मंदिर के दरवाजे खुले थे। राहुल गांधी को अपने पिता का अनुसरण करते हुए अब अयोध्या में राममंदिर निर्माण की मुहिम में सहयोग देना चाहिए।