Home Latest news झटपट बनाये वेजिटेबल ग्रिल्ड सैंडविच

झटपट बनाये वेजिटेबल ग्रिल्ड सैंडविच

0
झटपट बनाये वेजिटेबल ग्रिल्ड सैंडविच
grill sandwich recipe in hindi

grill sandwich recipe in hindi

बारिश के मौसम में हम अक्सर कुछ गर्मागर्म या फिर कुरकुरा खाना पसंद करते हैं। तो इस मौसम में आप ग्रिल्ड चीज़ सैंडविच का मजा ले सकते हैं, जो खाने में भी हेल्थी और बनाने में भी आसान। ग्रिल्ड चीज़ सैंडविच की खासियत यह हैं कि ये खाने में इसलिए भी हेल्थी हैं क्योंकि इसमें आलू का इस्तेमाल नही होता बल्कि सारी हरी सब्जियों का इस्तेमाल किया जाता हैं। आईये जानते हैं इसकी रेसेपी..

गुंडागर्दी करते इस पुलिस वाले का हुआ ऐसा हाल की इसने कभी सोचा भी नहीं होगा

सामग्री
इस सैंडविच को बनाने के लिए आपको 2 शिमला मिर्च, 2 टमाटर, 2 प्याज, मलाई, चीज़ और चीज़ नहीं डालना चाहते हैं तो इसकी जगह आप दही भी ले सकते हैं। वही इसमें किसी प्रकार का मसाला नहीं डाला जाता हैं केवल स्वादानुसार नमक का इस्तेमाल किया जाता हैं। सैंडविच बनाने के लिए ब्रेड और बटर की आवश्यकता रहती हैं।

किस करते पकडे गए विजय माल्या, वीडियो हुआ कैमरे में कैद

विधि
सबसे पहले इन सब सब्जियों को बारीक बारीक काट ले। उसके बाद आप इसे मलाई और चीज़ में अच्छे से मिलाकर इसमें स्वादानुसार नमक डाल कर मसाला तैयार कर ले। इसके बाद दो ब्रेड के बीच इस मसाले को भरकर अच्छे से बटर में ग्रिल कर ले। तैयार ग्रिल चीज़ सैंडविच को आप हरी चटनी या फिर सौस के साथ परोसें।

ऐसे बनाएं आंवले की केन्डी

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE