Home Breaking कांग्रेस के झूठ का गुजरात की जनता देगी उचित जवाब : मोदी

कांग्रेस के झूठ का गुजरात की जनता देगी उचित जवाब : मोदी

0
कांग्रेस के झूठ का गुजरात की जनता देगी उचित जवाब : मोदी
Gujarat people will give fitting reply to Congress lies : Modi
Gujarat people will give fitting reply to Congress lies : Modi
Gujarat people will give fitting reply to Congress lies : Modi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर निजी तौर पर उनके और गुजरात के बारे में अकल्पनीय झूठ बोलने का आरोप लगाया और कहा कि राज्य के लोग विपक्ष द्वारा फैलाई जा रही ‘नकरात्मकता’ का ‘उचित जवाब’ देंगे।

प्रधानमंत्री ने एक श्रृंखलाबद्ध ट्वीट में यह भी कहा कि भाजपा की जीत राज्य के उज्जवल भविष्य की गारंटी है। उन्होंने कहा कि यह झूठ जो हमारे योग्य प्रतिद्वंद्वियों ने गुजरात, गुजरात के विकास और व्यक्तिगत तौर पर मेरे बारे में फैलाया है, इसकी मैंने कभी कल्पना नहीं की थी। इस पर हर गुजराती को दुख महसूस होना स्वाभाविक है। गुजरात के लोग विपक्ष की इस नकारात्मकता और झूठ का उचित जवाब देंगे।

प्रधानमंत्री ने कहा कि गुजरात और केंद्र, दोनों जगह भाजपा की सरकारें राज्य को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगी। उन्होंने कहा कि भारत सरकार और गुजरात सरकार के एक साथ मिलकर काम करने से ताकत कई गुना बढ़ जाती है। यह एक जमा एक दो नहीं बल्कि 11 है और एक साथ मिलकर हम गुजरात को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे।

मोदी ने यह भी कहा कि कोई भी गुजराती युवा और आने वाली पीढ़ी विकास के इस सुनहरे मौके को गंवाना नहीं चाहती।

प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा की जीत सुनहरे भविष्य की गारंटी है। मैंने अपनी जिंदगी गुजरात और भारत के करोड़ों लोगों की बेहतरी के लिए अर्पण कर दी है। आपकी दुआओं के लिए हमेशा से भाग्यशाली रहा हूं। मैं आश्वस्त हूं कि इस चुनाव में आप भाजपा को वोट देकर अपनी दुआएं देना जारी रखेंगे।

उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि रिकॉर्ड संख्या में वोट दें और न केवल भाजपा को भारी बहुमत से विजयी बनाएं बल्कि यह भी सुनिश्चित करें कि राज्य के हर बूथ से भाजपा ही जीते।

उन्होंने कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव 2017 का प्रचार अभियान समाप्त हो गया। साढ़े तीन साल बाद मुझे यह सम्मान हासिल हुआ कि मैं संपूर्ण गुजरात के लोगों की दुआएं ले सकूं।

गुजरात की यात्रा के दौरान लोगों से मुझे जिस स्तर का स्नेह प्राप्त हुआ वह अपनी 40 साल की सार्वजनिक जिंदगी में अद्वितीय है। यह स्नेह मुझे पूरी जिंदगी भारत के विकास के लिए ताकत देगा और प्रेरित करेगा।

मोदी ने गुजरात में 30 से ज्यादा रैलियों को संबोधित किया। दूसरे चरण का मतदान 14 दिसम्बर को होना है।

चुनाव आयोग द्वारा रविवार को जारी अंतिम आंकड़ों के मुताबिक शनिवार को गुजरात के पहले चरण के चुनाव में 66.75 मतदान हुआ था। मतों की गणना 18 दिसम्बर को की जाएगी।