Home Gujarat Ahmedabad 24 घंटे के भीतर हार्दिक की दूसरी डर्टी सीडी, सच अब भी दफन

24 घंटे के भीतर हार्दिक की दूसरी डर्टी सीडी, सच अब भी दफन

0
24 घंटे के भीतर हार्दिक की दूसरी डर्टी सीडी, सच अब भी दफन
gujarat politics is tangled in cd sex scandal
gujarat politics is tangled in cd sex scandal
gujarat politics is tangled in cd sex scandal

अहमदाबाद। गुजरात में चुनाव की गर्मी के बीच हार्दिक पटेल की 24 घंटे के भीतर कथित दो सीडी सामने आने के बाद प्रदेश की राजनीति में भूचाल सा आया हुआ है। विरोधी हार्दिक पर हमलावर हैं और हार्दिक इसे बीजेपी की साजिश बता कर खुद को पाक साफ जताने की कोशिश रहे हैं।

अब बडा सवाल उठ रहा है कि आखिर इस सीडी कांड के पीछे किसका हाथ है। वो कौन है जिसने गुजरात के रण का रुख विकास से मोड़ कर सीडी कांड की ओर कर दिया गया है। हार्दिक कहते हैं ये बीजेपी की साजिश है और अश्विन बीजेपी के एजेंट है, उधर अश्विन का दावा है कि सीडी को रिलीज करने के पीछे हार्दिक के ही करीबियों का हाथ है।

दोनों वीडियो कथित तौर पर हार्दिक पटेल के बताए जा रहे हैं। इन वीडियो के सामने आने के बाद से हार्दिक विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं। इन दोनों वीडियो की सच्चाई अभी सामने आनी बाकी है लेकिन बड़ा सवाल ये है कि सीडी कांड की इस गंदी साजिश का सूत्रधार कौन है?

पटेल नेता अश्विन सांकड़सरिया ने हार्दिक के कथित वीडियो के पीछे खुद का हाथ होने के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि पहली बात तो ये की यह वीडियो मैंने नहीं रिलीज़ किया, जिसने भी वीडियो बनाया है वह हार्दिक के बहुत नजदीकियों में से है और हार्दिक भी उसे जानता है।

अश्विन की केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया के साथ फोटो सामने आने के बाद इन वीडियो के पीछे भाजपा कनेक्शन के आरोप लग रहे थे लेकिन अब खुद अश्विन हार्दिक पर हमलावर हो गए हैं और उन्हें इन वीडियो को झूठा साबित करने की चुनौती दी है। उधर, हार्दिक पटेल और उनका खेमा इसे बीजेपी की साजिश बताकर खुद को पाक-साफ दिखाने की कोशिश में जुटा है।