Home Entertainment Bollywood विकी डोनर के बाद अब कैरी ऑन केसर

विकी डोनर के बाद अब कैरी ऑन केसर

0
विकी डोनर के बाद अब कैरी ऑन केसर
gujarati movie carry on kesar to release on this friday
gujarati movie carry on kesar to release on this friday
gujarati movie carry on kesar to release on this friday

मुंबई। कई सालों पहले आई शुजीत सरकार की फिल्म विकी डोनर ने कॉमेडी के अंदाज में निसंतान जोड़ियों के मां-पिता बनने को लेकर एक रास्ता दिखाया था, जिसकी काफी वक्त तक चर्चा रही थी।

अब ऐसी ही चर्चा गुजराती केसर को लेकर हो रही है कि कैसे 50 साल की एक महिला मां बनने की अपनी हसरत को पूरा कर सकती है। इस शुक्रवार को कैरी ऑन केसर नाम की गुजराती फिल्म रिलीज होने जा रही है, जिसमें 50 साल से ज्यादा की उम्र की केसर मां बनने की अपनी हसरत को पूरा करने में कामयाब रहती हैं।

सुप्रिया पाठक ने फिल्म में केसर की भूमिका को निभाया है। फिल्म में दर्शन जरीवाला और अवनी मोदी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन मेहमान भूमिका में हैंं। इस फिल्म को गुजराती सिनेमा के लिहाज से काफी बोल्ड माना जा रहा है।

महिला प्रधान विषय और निसंतान जोड़ियों के इस गंभीर मुद्दे को लेकर बनी इस फिल्म में वैसे मनोरंजन के तमाम मसाले हैं। केसर के किरदार में सुप्रिया ने एक बार फिर साबित किया है कि उनको बेजोड़ कलाकार क्यों माना जाता है।

उनके अलावा दर्शन जरीवाला ने केसर के पति के रोल में बखूबी काम किया है। फिल्म में रोमांस का तड़का भी है। अवनी मोदी और रितेश की जोड़ी रोमांस की बयार बहाने का काम करती है। अवनी मोदी ने इससे पहले मधुर भंडारकर की फिल्म कैलेंडर गर्ल में काम किया है।

गुजराती में ये उनकी पहली फिल्म है और परदे पर वे ग्लैमर के साथ-साथ इमोशनल सीनों में प्रभावशाली रही हैं। विपुल मेहता इस फिल्म के लेखक और निर्देशक हैं।