Home Entertainment Bollywood कौन होगी अनुराधा और कौन होगी लता?

कौन होगी अनुराधा और कौन होगी लता?

0
कौन होगी अनुराधा और कौन होगी लता?

gulshan kumar biopic : Who will be Anuradha and who will be lata?

मुंबई। टी सीरीज की ओर से कल गुलशन कुमार की जिंदगी पर बनने जा रही फिल्म की घोषणा के बाद बॉलीवुड में चर्चा इस बात को लेकर हो रही है कि क्या इस फिल्म में अनुराधा पौडवाल और लता मंगेशकर के भी किरदार दिखाए जाएंगे।

यदि ऐसा होगा, तो इन दोनों किरदारों को कौन निभाएगा। अभी तक इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार के नाम की घोषणा की गई है, जो गुलशन कुमार की भूमिका निभाएंगे।

90 के दशक में जब गुलशन कुमार ने टी सीरीज के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था, तो उनकी कंपनी की सफलता में दो अहम बातें रहीं। अनुराधा पौडवाल सभी फिल्मों के गाने गाया करती थीं और लता मंगेशकर के गीत नहीं होते थे।

अनुराधा पौडवाल के लिए तो गुलशन कुमार ने यहां तक कह दिया था, कि जो उनकी बात नहीं मानेगा, वो कंपनी का हिस्सा नहीं रहेगा। उस दौर में टी सीरीज सिर्फ उन फिल्मों के अधिकार खरीदती थी, जिसके गाने अनुराधा की आवाज में होते थे।

दूसरी ओर, लता मंगेशकर को एक तरह से कंपनी ने बैन कर दिया था। लता और अनुराधा के बीच कोल्डवॉर को लेकर भी उस दौर में किस्सों की कमी नहीं थी। गुलशन कुमार पर बनने जा रही फिल्म में इन दो अहम किरदारों को लेकर अभी कुछ साफ नहीं है।

फिल्म का निर्देशन करने जा रहे सुभाष कपूर भी इसे लेकर कुछ कहने से बच रहे हैं। दूसरी ओर, टी सीरीज के सूत्रों का कहना है कि फिल्म में विवादित कुछ नहीं होगा, इसलिए उम्मीद कम है कि इन किरदारों को फिल्म में कोई जगह मिलेगी।

ये फिल्म गुलशन कुमार के संघर्ष और सफलता पर ही केंद्रित रहेगी। खबरों के मुताबिक, ये फिल्म इस साल के आखिर तक शुरू होगी और अगले साल 2018 में रिलीज होगी। इस फिल्म का टाइटल मुगल रखा गया है।