Home Madhya Pradesh Gwalior घर में घुसकर की सास की हत्या, बहू से रेप की कोशिश

घर में घुसकर की सास की हत्या, बहू से रेप की कोशिश

0
घर में घुसकर की सास की हत्या, बहू से रेप की कोशिश
gwalior : elderly woman murdered, attempt to rape with her son's wife
gwalior :  elderly woman murdered, attempt to rape with her son's wife
gwalior : elderly woman murdered, attempt to rape with her son’s wife

ग्वालियर। हजीरा इलाके में शुक्रवार की सुबह एक घर में तीन लोग घुसे, पहले तो बुजुर्ग महिला का गला घोंटकर मर्डर किया। फिर उसकी बहू से रेप की कोशिश की, लेकिन किसी के दरवाजा खटखटाने की आहट पर मकान के पिछले दरवाजे से भाग गए। भागने से पहले कुछ जेवरात भी घर से बटोरकर ले गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह है मामला

हजीरा इलाके में एक बुजुर्ग महिला सुशीला देवी अपनी बहू जूली और बच्चों के साथ रहती हैं। उनका बेटा रविन्द्र और नाती शिवा, राहुल और रामू मर्डर के आरोप में जेल में बंद हैं। इन चारों ने मार्च 2013 में पड़ोस में रहने वाले रामकुमार और मुकेश तोमर का मर्डर किया था। मरने वाले सुशीला देवी के रिश्तेदार भी थे।

शुक्रवार की सुबह तीन लोग सुशीला देवी से मिलने आए और कहा कि उन्हें जेल से शिवा ने मिलने भेजा है। कई लोग उनके बेटे और नाती का रिफ्रेंस देकर आते रहते थे, इसलिए सुशीला देवी ने उन्हें अंदर आने दिया तथा शिवा की पत्नी जूली किचन में चाय बनाने चली गई।

इस बीच दो लोग किचन में पहुंचे और जूली से रेप का प्रयास करने लगे। जूली बचने के लिए चिल्लाई, लेकिन मौके पर कोई नहीं था। इस बीच किसी ने घर का दरवाजा खटखटाया तो बदमाश घबरा गए। बदमाशों को लगा कि कोई घर में घुस आया है तो वे मकान के पिछले दरवाजे से भाग गए।

जूली तुरंत कपड़े संभाल कर आई, तो कमरे में सुशीला मृत पड़ी हुई थीं। सुशीला देवी का गला घोंटकर मारा गया था। जाते-जाते बदमाश कुछ जेवरात भी उठाकर ले गए। घटना की खबर सुनकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी।

पुलिस के मुताबिक मामला संदिग्ध भी लग रहा है, क्योंकि घर में लूटपाट के ज्यादा निशान दिखाई नहीं दे रहे हैं। उधर जूली अपनी सास की हत्या के बाद घर में रुकी नहीं, बल्कि कोर्ट में पेशी पर आए अपने पति और ससुर से मिलने चली गई।