Home Breaking सुसाइड से पहले युवती ने 6 लाइन में लिखी धोखे की कहानी

सुसाइड से पहले युवती ने 6 लाइन में लिखी धोखे की कहानी

0
सुसाइड से पहले युवती ने 6 लाइन में लिखी धोखे की कहानी
gwalior girl shot kills herself in pretext of love
gwalior girl shot kills herself in pretext of love
gwalior girl shot kills herself in pretext of love

ग्वालियर। सुसाइड करने से पहले भाई को सब्जी लाने बाजार भेजा और फिर उसके नाम 6 लाइन का सुसाइड नोट लिखा। नोट में उसने अपने बॉय फ्रैंड के धोखे की कहानी 6 लाइन में लिखी और घर में रखे देसी कट्टे से गोली मारकर सुसाइड कर लिया। गोली की आवाज सुनकर लोग पहुंचे, लेकिन तब यह युवती दम तोड़ चुकी थी।

पुलिस अभी भी जांच में लगी हुई है कि कृष्णा ने सुसाइट किया था, या उसकी हत्या की गई। क्योंकि पुलिस जब जांच करने पहुंची तो वहां कृष्णा का भाई मंगल बेहोश मिला और जिस देशी कट्टे से गोली चलाई गई थी, वह मौके पर नहीं मिला।

मेरे मरने का कारण रजनीश है

मंगल, मेरे मरने का कारण रजनीश है। उसने पहले मुझे फंसाया और फिर धोखा दिया है। कुछ इस तरह से लिखा गया एक सुसाइड नोट पुलिस को लाश के पास से मिला है। पुलिस अब रजनीश नाम के व्यक्ति की तलाश कर रही है।

बसई दतिया के रामदास की 22 साल की बेटी कृष्णा लोधी अपने भाई मंगल के साथ नाका चंद्रवदनी की पारस विहार कॉलोनी में रहती थी। कृष्णा पुलिस सब-इंस्पेक्टर बनना चाहती थी, और दतिया से पढ़ाई पूरी करने बाद एसआई की तैयारी करने ग्वालियर आ गई थी।

कृष्णा के पिता रामदास ने उसकी इच्छा को देखते हुए ग्वालियर में रहने वाले अपने भाई भान सिंह से कह कर पारस विहार में एक कमरा किराए पर लिया। कृष्णा को छोटे भाई मंगल के साथ तैयारी के लिए भेज दिया। भान सिंह पुलिस में सिपाही है।

मंगल हालांंकि दतिया के ही एक कॉलेज से बीएससी कर रहा है, लेकिन बहन की देखभाल की वजह से उसके साथ रह कर ही कर पढ़ाई कर रहा है।

भाई को बाजार भेजकर किया सुसाइड

रविवार को कृष्णा का भाई मंगल जॉगिंग करने चला गया। जब मंगल जॉगिंग से लौटकर आया तो कृष्णा ने उसे सब्जी लाने भेज दिया। मंगल के बाजार जाते ही कृष्णा ने एक कागज पर दो युवकों रजनीश और अखिलेश का नाम लिखकर बताया कि इन दोनों ने पहले मुझे फंसाया और बाद में बात करने से मना कर दिया। इसलिए अब मरने के अलावा कोई चारा नहीं रहा।

यह लिखकर उसने घर में रखा देसी कट्टा निकाला और अपनी कनपटी पर रखकर गोली मार ली। अचानक कमरे से धमाके की आवाज आई, किसी पड़ोसी ने मकान मालिक वीरेंद्र शर्मा को बताया, कि आवाज शायद कृष्णा के कमरे से आई है। कमरा अंदर से बंद देख वीरेंद्र शर्मा ने पहले कृष्णा के भाई मंगल को फोन किया, और उसे कमरे पर वापस बुलाया।

सुसाइड नोट में दो लडक़ों के नाम

प्रारंभिक जांच में मामला सुसाइड का ही बताया जा रहा है, लेकिन कृष्णा ने सुसाइड क्यों किया, ये अभी साफ नहीं हो पा रहा है। सुसाइड नोट में कृष्णा ने भाई को संबोधित करते हुए लिखा है कि उसकी मौत के लिए उसके ही गांव का रजनीश रजक और पांडरी गांव का अखिलेश जिम्मेदार हैं।

पुलिस को मिले सुसाइड नोट में कृष्णा ने बताया कि रजनीश ने पहले दोस्ती बढ़ाई और धोखा दे दिया। अब कह रहा है कि बात मत करो। जो हुआ सब भूल जाओ। कृष्णा ने सुसाइड नोट में लिखा है कि रजनीश ने ये सब घर पर बताने से मना किया और बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी इसलिए वह जान दे रही है।

सभी सुसाइड की खबरें:

लोक गायिका सपना चौधरी की अस्पताल में मौत ?

अंबाला में तीन लड़कियों ने खाया जहर, अस्पताल में भर्ती

टीचर ने क्लास में न्यूड करा, छात्रा ने दी जान

दिल्ली में एक ही परिवार के तीन लोगों ने खाया जहर, दो की मौत

सिरोही : छात्र ने की आत्महत्या, शिक्षकों के खिलाफ मामला दर्ज

महिला ने 3 बच्चों को नहर में फेंका, खुद भी लगा दी छलांग

सोनीपत में प्रेमी ने प्रेमिका को मार खुद की आत्महत्या