Home Madhya Pradesh Gwalior छात्रा से रेप के आरोपों में तीसरे दिन भी उलझी रही पुुलिस

छात्रा से रेप के आरोपों में तीसरे दिन भी उलझी रही पुुलिस

0
छात्रा से रेप के आरोपों में तीसरे दिन भी उलझी रही पुुलिस
gwalior School Girl rape
gwalior School Girl rape
gwalior School Girl rape

ग्वालियर। सिपाही राघवेंद्र नरवरिया सहित चार लोगों पर छात्रा द्वारा लगाए गए दुष्कर्म के प्रयास के आरोपों में पुलिस तीसरे दिन शुक्रवार को भी उलझी रही। अब इस मामले ने तूल पकड़ लिया है। कांग्रेस सहित अन्य राजनीतिक दल भी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

एएसपी देहात पड़ताल करने बेहट थाने पहुंचे और जिन लोगों पर छात्रा ने आरोप लगाए हैं, उनसे भी पूछताछ की है। साथ ही ये पता लगाया जा रहा है कि सोमवार रात 11 बजे से ढाई बजे के बीच वे कहां थे? छात्रा की मेडिकल रिपोर्ट भी पुुलिस को मिल गई है, लेकिन अब तक पुलिस ने छात्रा के अपहरण में नामजद आरोपी सिपाही को गिरफ्तार नहीं किया है।

छात्रा व उसके परिजनों के शिकायत लेकर थाने पहुंचने के बाद पुलिस ने 12 घंटे की पड़ताल के बाद सिपाही राघवेंद्र नरवरिया के खिलाफ छात्रा को बहला-फुसलाकर घर से ले जाने का मामला दर्ज किया है।

पुलिस का कहना है कि छात्रा ने पहले आरोप लगाया था कि आरोपी सिपाही ने अपने मोबाइल नंबर से कॉल कर उसे घर के बाहर बुलाया और जबरन एक गाड़ी में डालकर ले गए। जहां उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया, लेकिन दूसरे बयान में छात्रा ने सिपाही के साथ जाने की बात कबूल की थी।

जबकि परिजन अब भी अपने आरोपों पर अड़े हैं और पुलिस पर दबाव बनाकर मामले को रफा-दफा करने का आरोप लगा रहे हैं। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद भी नहीं हुई गिरफ्तारी छात्रा की मेडिकल रिपोर्ट पुलिस का मिल गई है।

इसके बाद भी सिपाही को देर रात तक गिरफ्तार नहीं किया है। एएसपी देहात राजेश त्रिपाठी का कहना है कि मामले के अनुसंधान के बाद तथ्य सामने आने के बाद इस मामले में गिरफ्तारी की जाएगी।