Home Latest news खुद में करें ये सुधार वर्ना लड़की नहीं करेगी आपसे फ्रेंडशिप

खुद में करें ये सुधार वर्ना लड़की नहीं करेगी आपसे फ्रेंडशिप

0
खुद में करें ये सुधार वर्ना लड़की नहीं करेगी आपसे फ्रेंडशिप
These tips are quickly impress girls

If you are in the boys, change this one habit immediately, otherwise the girl will not become your friend

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE

रिश्ता नाजुक डोर की तरह होता हैं, हर इंसान में कुछ बुरी और कुछ अच्छी आदतें होती हैं, मज़ेदार वीडियो सोचने-समझने का तरीका भी अलग होता हैं। हर लड़की चाहती है की कोई भी लड़का हो सबकी इज्जत करे, मान-सम्मान दे।

अगर कहीं थोड़ी भी भूल हुई लड़के से तो लड़की जरा भी पसंद नहीं करती।(VIDEO: लम्बाई बढ़ाने के आसान घरेलु उपाय लम्बाई रुकने की वजह जानिए) ऐसे में यूथ अब अपनी आदतों को लेकर हो जाएं। क्योंकि ऐसा ना हो जाए कि कहीं आपकी आदत की वजह से पार्टनर के साथ आपके रिश्ते में खटास बन जाए। जानें वो कौन से आदते हैं जिनसे आपको दूर रहना है-

सावधान रहें लड़के इन बातों से=>

If you are in the boys, change this one habit immediately, otherwise the girl will not become your friend

अगर लड़कियां आपको फोन करके आपसे बात करना चाहती हैं(VIDEO: लड़की ने बिना शर्म ऐसा हॉट डांस किया सबके सामने) औऱ आप उन्हें मैसेज से उनका जवाब देते हैं तो अब ये करना छोड़ दें क्योंकि लड़कियों को ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आती हैं। कुछ बातें ऐसी होती हैं जिनका जवाब उन्हें फोन पर ही चाहिए होता है और ऐसे में अगर आप टेक्स्ट पर रिप्लाय देते हैं तो इस बात का अब से ध्यान रखें।

लड़कों की अपेक्षा कुछ ज्यादा कॉंशस होती हैं चाहे को अपने स्वास्थ्य को लेकर हो या कहीं आउटिंग पर जाने से पहले की तैयारी हो। वे हर काम ध्यान से करती हैं(VIDEO: 200 साल पुराने सिक्के की कीमत जानिए और खरीदे 9509449334) और इसमें वे काफी समय लगाती हैं। लेकिन वहीं लड़के इसेक उलट इन सबमें बिल्कुल भी कॉंशस नहीं होते हैं। वे बस कुछ ही घंटे में अपनी तैयारी कर लेते हैं और उनकी इसी बात से लड़कियां उनसे चिढ़ती हैं।

लड़कियों की एक ये भी शिकायत रहती है कि उनके पार्टनर जब उनके साथ घर पर होते हैं या जब फोन पर बात करते हैं तो उनसे काफी रोमांसभरी बातें करते है (VIDEO: मंदिर में शादी करके जहर खाया और दे दी जान)लेकिन जब वे पब्लिक में होते हैं तो वे अपने प्यार का इजहार करने से बचते हैं। लड़कियों को लड़कों की ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आती है। लड़के अपनी इस आदत से जितना जल्दी हो सके छुटकारा पा लें।

लड़कों को अपना आत्मसम्मान और अपना ईगो बहुत प्यारा होता है। इसी के चलते वे हर छोटी बड़ी बात को अपनी ईगो से जोड़ लेते हैं जो फिर पार्टनर के साथ लड़ाई का कारण बन जाता है।(VIDEO: चोरी से रखते है लोग कछुए लाख रुपए के कछुए की पहचान देखिये) लड़कों की इसी आदत से लड़कियां परेशान होती हैं।

कभी कभी पुरुष अपने काम में इतने मशगूल हो जाते हैं कि वे मैसेज या मिस्ड काल को इग्नोर कर देते हैं और उनका जवाब भी नहीं देते हैं। बाद में वे जब फ्री हो जाते हैं तो उनका रिप्लाय करते हैं(VIDEO: सोनम कपूर के झुकने से ड्रेस निचे हुई तो प्राइवेट पार्ट दिखा) जो लड़कियों को बिल्कुल पसंद नहीं आती है। लड़कियों को लगता है कि उन्हें प्रायोरिटी नहीं दी जा रही है और लड़कों की यही बात लड़कियों को गुस्सा दिला जाती है।

रास्ते में चलते समय आती जाती लड़कियों को दखते ही जाना, लड़कों की ये आदत भी लड़कियों को बिल्कुल पसंद नहीं आती है। ये बातें आपके लॉयल नहीं होने का संकेत देती है।(VIDEO: WWE के 5 ऐसे पहलवान जिन्होंने की आत्महत्या) और लड़कियां ये बात बिल्कुल बर्दाश्त नहीं कर सकती हैं। इसी के साथ लड़कों की केयरलेस लाइफ भी उन्हें पसंद नहीं आती है। लड़कियों को अपने तरीके से सिस्टमैटिक तरीके से लाइफ जीना पसंद है। और इसमें लड़कों का इंटरफेयर वे पसंद नहीं करती हैं।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE