Home UP Hamirpur प्रेमी की मदद से 7 बच्चों की मां ने पति को जहर देकर मार डाला

प्रेमी की मदद से 7 बच्चों की मां ने पति को जहर देकर मार डाला

0
प्रेमी की मदद से 7 बच्चों की मां ने पति को जहर देकर मार डाला
hamirpur woman kills husband with lover's help
hamirpur woman kills husband with lover's help
hamirpur woman kills husband with lover’s help

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में सात बच्चों की मां ने अपने प्रेमी की मदद से अपने ही पति को जहर देकर मार डाला और शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया। इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा होते ही परिजनों में कोहराम मच गया है।

पुलिस ने पति की हत्या के आरोप में प्रेमी और प्रेमिका को हिरासत में ले लिया है। यह वारदात जिले के मौदहा क्षेत्र के सिलौली गांव की है। जहां रामकुमारी पर अपने ही पति की हत्या करने का आरोप लगा है।

जानकारी के मुताबिक रामकुमारी पत्नी देव नारायण निवासी सिलौली सात बच्चों की मां है। उसकी तीन बेटियों की शादी हो चुकी है। यह अपने पति के साथ मजदूरी करने गुडग़ांव गयी थी जहां उसने अपनी प्रेमी श्याम सिंह की मदद से अपने सुहाग को जहर देकर मार डाला।

हत्या में श्याम सिंह के अलावा उसका साथी भूरा व आशाराम भी शामिल रहा। हत्या के बाद शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया। वारदात के बाद रामकुमारी हाल ही में सिलौली गांव आई तो परिजनों ने देव नारायण के बारे में पूछा तो वह फफक-फफक कर रोने लगी।

बताते हैं कि रामकुमारी ने परिजनों को बताया कि गुडग़ांव में देव नारायण की मौत जहर खाने से हो गई थी और वहीं पर उसे जला दिया गया है। यह बात सुनते ही घर में कोहराम मच गया और मृतक के भाई बद्री ने रामकुमारी व उसके प्रेमी के खिलाफ मौदहा कोतवाली में तहरीर दे दी।

परिजन महिला को पकड़कर कोतवाली भी ले गए। पुलिस ने रामकुमारी को हिरासत में रखा है। मृतका के भाई की तहरीर पर रामकुमारी व उसके प्रेमी श्याम सिंह, भूरा व आशाराम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

क्या कहते है परिजन

मृतक के भाई बद्री व घर के अन्य लोगों का कहना है कि रामकुमारी ने ही गुडग़ांव में अपने प्रेमी की मदद से हत्या कर शव ठिकाने लगाया है। मृतका की बेटी अर्चना का कहना है कि उनके पिता यहां से ठीकठाक हालत में रामकुमारी के साथ गए थे। इसी ने उनके पिता को मार डाला है।

क्या कहती है पुलिस

प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह का कहना है कि गुडग़ांव पुलिस से सम्पर्क करने पता चला कि 9 जनवरी को अज्ञात शव बरामद हुआ था। वहां से फोटो मोबाइल में आई जिसे देख परिजनों ने देवनारायण के रूप में पुष्टि की गई है। पुलिस की एक टीम गुडग़ांव भेजी गई है।