Home Entertainment Bollywood प्रत्युषा बनर्जी की जिंदगी पर आधारित फिल्म हर पल है यहां धोखा का मुहूर्त

प्रत्युषा बनर्जी की जिंदगी पर आधारित फिल्म हर पल है यहां धोखा का मुहूर्त

0
प्रत्युषा बनर्जी की जिंदगी पर आधारित फिल्म हर पल है यहां धोखा का मुहूर्त
har pal hai yaha dhoka movie based on Pratyusha Banerjee's life
har pal hai yaha dhoka movie based on Pratyusha Banerjee's life
har pal hai yaha dhoka movie based on Pratyusha Banerjee’s life

मुंबई। छोटे पर्दे की बड़ी स्टार बालिका वधु की आनंदी प्रत्युषा बनर्जी के मौत के चंद दिनों के अंदर ही उनकी जिंदगी पर आधारित फिल्म हर पल है यहां धोखा बनाने की भी घोषणा हो गई है और उसका मुहूर्त मुंबई के अँधेरी पश्चिम में किया गया।

अपने पच्चीस साल की उम्र में जो प्रसिद्धि प्रत्युषा ने हासिल की थी वह आज के दौर में किसी भी कलाकार के लिए एक सपना ही होगा। झलक दिखला जा से लेकर बिग बॉस के घर तक अपनी दमदार उपस्थिति दजऱ् करा चुकी प्रत्युषा घर-घर में लोकप्रिय थीं।

ग्रीन लीव्स स्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड और सुधा फिल्म्स के बैनर तले बन रही प्रत्युषा बनर्जी के जिंदगी पर हिंदी फिल्म हर पल है यहां धोखा का मुहूर्त मुंबई के अंधेरी पश्चिम स्थित चार बंगला म्हाडा के जीप ट्रैक रिकॉर्डिंग स्टूडियो में बड़े ही धूम धाम से किया गया।

फिल्म हर पल है यहां धोखा का निर्देशन मुकेश नारायण अग्रवाल कर रहे हैं, जिनकी दो फिल्में तेरी फितरत और इश्क़ बरसा दे पिया रीलिज के लिए तैयार है। प्रत्युषा बनर्जी का किरदार तनीषा सिंह करने वाली हैं और राहुल राज का किरदार श्रवण राघव करेंगे।

प्रत्युषा बनर्जी के रियल लाइफ पर बन रही फिल्म की शूटिंग अगले माह से मुंबई में की जाएगी। फि़लहाल फिल्म के गाने की रिकॉडिंग की जा रही है।

फिल्म में मुख्य किरदार के तौर पर तनीषा सिंह, आर्यन वैद, श्रवण राघव और साहिल प्रभाकर अभिनय करते नजऱ आएंगे। मुहूर्त के मौके पर गायक अरविंदर सिंह की आवाज़ में एक गाने की रिकॉर्डिंग भी की गई, जिसके बोल लिखे हैं शैलेन्द्र शर्मा ने और संगीतकार शबाब आज़मी हैं।