सरकार पर बरसे हार्दिक पटेल, समुदाय को फिर एकजुट होने को कहा

Hardik Patel returns gujarat with mega rally in Himmatnagar
Hardik Patel returns gujarat with mega rally in Himmatnagar

अहमदाबाद/हिम्मतनगर। हमें अनामत तो लेकर रहना है, अगर नहीं दिया गया तो छिन कर लेंगे।

पाटीदार आंदोलन से उभरे नेता हार्दिक पटेल ने मंगलवार को हिम्मतनगर में 6 महीने बाद गुजरात में प्रवेश दरम्यान हुंकार रैली में कहा कि हमारा किसी समाज के सामने विरोध नहीं है, एससी, एसटी, ओबीसी या किसी ज्ञाति का हम विरोध नहीं कर रहे है।

हार्दिक ने फिर से जीएमडीसी ग्राउंड में दंगल करने की सरकार को चुनौती दी। हिम्मतनगर में हुंकार रेली को संबोधित करते हुए हार्दिक पटेल ने पाटीदार अनामत आंदोलन के दौरान पाटीदार समाज पर किए गए अत्याचारों की बात की।

हार्दिक ने बताया कि मैं आपको भय के माहौल से बाहर निकालना चाहता हूं, उससे ज्यादा मेरी कोई आशा नहीं है। हम फिर से इकठ्ठा हो और गांव-गांव जाकर सभी को इकठ्ठा करे, लोगों को जागृत करें और फिर से एक बार जीएमडीसी वाला दंगल करें।

पाटीदार सभा के स्थल पर 15 एक्जीक्यूटिव मजिस्ट्रेट को ड्यूटी पर रखा गया था। रैली में व्यवस्था प्रणाली को सुचारू रूप से चलाने के लिए साबरकांठा, खेडा, आणंद, महेसाणा, गांधीनगर, भावनगर सहित अन्य जिले की पुलिस लगाईं गई थी।

जिसमे 2 एसपी, 4 डीएसपी, 47 पीएसआई, 15 एक्जीक्यूटिव मजिस्ट्रेट, 12 पीआई, एक एसआरपी कंपनी, 12 प्रिज़न वेहिकल, 4 व्रज वाहन, 2 वोटर केनेन और 3 फायर फाइटर की व्यवस्था की गई थी।