Home Entertainment रमेश सिप्पी मेरे संग काफी शरारतें करते हैं : हेमा

रमेश सिप्पी मेरे संग काफी शरारतें करते हैं : हेमा

0
hema malini
hema malini says, ramesh sippy is very mischievous with me

मुंबई। बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी का कहना है कि रमेश सिप्पी फिल्म की शूटिंग के दौरान उनसे बहुत शरारत करते हैं। हेमा मालिनी रमेश सिप्पी के साथ लगभग 40 साल बाद फिल्म शिमला मिर्च में काम कर रही है। इससे पहले वह रमेश सिप्पी के साथ अंदाज, सीता और गीता तथा शोले जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी है।…

हेमा ने कहा कि रमेश अब भी पहले जैसे ही हैं और उनके साथ खूब शरारतें करते हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म की शूटिंग अभी शुरू ही हुई है और इस समय यह कहना काफी मुश्किल है कि हमारी फिल्म पहले की तरह सुपरहिट होगी। मैं रमेशजी के साथ करीब 40 साल बाद काम कर रही हूं। हमने इस तरह काम शुरू किया जैसे बीच में इतना लंबा अंतराल रहा ही न हो।

उन्होंने कहा कि रमेश के साथ मेरे काफी दोस्ताना रिशते हैं। वह मेरे साथ खूब शरारतें करते हैं। उनकी आंखों में चमक होती है ओर होठों पर एक रहस्यमयी मुस्कान जो इतने समय बाद भी धूमिल नहीं हुई। वह अब भी पहले की तरह हैं। रमेश जी के साथ शूटिंग करना अब भी बेहद मजेदार है।

बताया जाता है कि शिमला मिर्च की कहानी एक ऎसे युवक की है जो मां और बेटी दोनों से प्यार करने लगता है। फिल्म में यह भूमिका राजकुमार राव जबकि मां-बेटी की भूमिका हेमा मालिनी और रकुल प्रीत सिंह निभा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here