HERO ने पेश की 2018 सुपर स्प्लैंडर, पैशन Pro और पैशन XPro बाइक्स

HERO introduced the 2018 Super Splendor, Passion Pro and Passion XPro Bikes
HERO introduced the 2018 Super Splendor, Passion Pro and Passion XPro Bikes

हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी तीन आईकॉनिक बाइक्स 2018 सुपर स्प्लैंडर, पैशन Pro और पैशन XPro से पर्दा हटा लिया है।  ये तीनों अपडेटेड बाइक्स 2018 मॉडल की हैं और इनमें बेहतर स्टाइल, उन्नत फीचर्स दिए गए हैं।  कंपनी ने इन तीनों बाइक को मैटेलिक कलर और नए ग्राफिक्स में पेश किया है। सभी बाइक्स में हीरो ने देश में बनाया गया इंजन लगाया है जो कंपनी की सिग्नेचर i3S तकनीक से लैस है।

2018 Super Splendor : हीरो मोटोकॉर्प ने 2018 मॉडल सुपर स्प्लैंडर में मैटेलिक पेन्ट किया है इसके साथ ही बाइक में ऑटो हैडलैंप ऑन फंक्शन, साइड स्टैंड इंडिकेटर, पिछला चौड़ा टायर, आरामदायक सीट, बड़ा सीट स्टोरेज और फ्यूल टैंक के नीचे छोटा स्टोरेज बॉक्स दिया गया है।  कंपनी ने बाइक में 124.5cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड 4-स्ट्रोक इंजन दिया है।  बाइक का इंजन अब हीरो i3S तकनीक के साथ आया है जो 11 bhp पावर और 11 Nm टॉर्क जनरेट करता है। बाइक की टॉप स्पीड 94 किमी/घंटा हो गई है.

2018 Passion Pro : अपडेटेड हीरो पैशप Pro 2018 में भी कंपनी ने वही बदलाव किए हैं जो सुपर स्प्लैंडर में किए गए हैं. बाइक में मैटेलिक पेन्ट स्कीम और स्टाइलिश ग्राफिक्स दिए गए हैं. हीरो ने बाइक में कुछ अच्छे फीचर्स दिए हैं जिनमें साइड स्टैंड इंडिकेटर, मोबाइल चार्जिंग के लिए सीट के नीचे यूएसबी पोर्ट और मेंटेनेन्स फ्री बैटरी शामिल हैं।  इसके साथ ही बाइक में डिजिटल-ऐनेलॉग इंस्ट्रुमेंट कंसोल, डिजिटल फ्यूल गेज, ट्रिप मीटर और हमेशा ऑन रहने वाले हैंडलैंप के साथ कई और फीचर्स स्टैंडर्ड दिए हैं।

2018 Passion XPro : हारो ने साधारण पैशन प्रो से अलग पैशन एक्सप्रो को प्रिमियम वर्ज़न में उतारा है जिसमें कंपनी ने बेहतर स्टालिंग और फीचर्स दिए गए हैं. इसका फ्यूल टैंक शार्प बनाया गया है, टैंक पर लगा श्राउड और स्टाइलिश रियर काउल के साथ डुअल टोन मिरर और एलईडी टेललैंप दिया गया है. बाइक में डिजिटल-ऐनेलॉग इंस्ट्रुमेंट कंसोल, डिजिटल फ्यूल गेज, ट्रिप मीटर और हमेशा ऑन रहने वाला हैडलैंप दिया गया है.