Home Breaking जमीन के सौदे में हाईप्रोफाइल खेल : युवतियां कर रहीं ब्लैकमेल

जमीन के सौदे में हाईप्रोफाइल खेल : युवतियां कर रहीं ब्लैकमेल

0
जमीन के सौदे में हाईप्रोफाइल खेल : युवतियां कर रहीं ब्लैकमेल
high profile persons blackmailed by land deal racket in jodhpur
high profile persons blackmailed by land deal racket in jodhpur
high profile persons blackmailed by land deal racket in jodhpur

जोधपुर। जोधपुर के रातानाडा के शिकारगढ़ के उच्च वर्गीय व्यक्ति से जमीन खरीदने के नाम पर लाखों की रकम ऐंठे जाने का मामला प्रकाश में आया है।

सबसे बड़ी बात यह है कि जमीनों का सौदा करने वाले बाद ये ग्राहक से युवतियों की बातचीत करवाते है और उक्त युवतियां उच्च वर्ग लोगों को धमकी के साथ ब्लैकमेल कर रही हैं।

ऐसे ही एक पीडि़त ने अब पुलिस की शरण ली और मामला दर्ज करवाया है। रातानाडा पुलिस इसकी तफ्तीश में जुटी है। जमीनों का सौदा पूरी तरह साजिश से परिपूर्ण है। इसमें एक बड़े रैकेट का खुलासा हो सकेगा।

दरअसल, रातानाडा के शिकारगढ़ में रहने वाले देवेंद्र राठौड़ पुत्र कानसिंह ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि वे हाईप्रोफाइल सोसायटी से संबंध रखते है।

कुछ समय पहले नरपतसिंह, महेश शर्मा, राजेंद्र आदि लोगों से जमीन सौदे को लेकर बात हुई थी। इन लोगों ने पाली के मारवाड़ जंक्शन में जमीनें दिलाते है।

सौदे में आरंभिक तौर पर दो लाख रुपये लिए जाते है। इसके लिए जमीन बेचने वाले लोगों से मिलवाते है। जबकि जमीन बेचने वाले खुद फर्जी है। जो खुद आगे से आगे जमीनों को चार गुना तक में बेच डालते है।

पीडि़त का कहना है कि उसके साथ करीबन 40 लाख में जमीन का सौदा तय हुआ था। मगर जमीन आदि नहीं मिल पाई है।

पीडि़त देवेंद्र सिंह राठौड़ का कहना है कि यह सौदागर बाद में बातचीत करना बंद करने के साथ युवतियों से बातचीत करवाते है। युवतियां बातचीत के बाद हाई प्रोफाइल लोगों से बात कर उन्हें ब्लैकमेल करने की धमकी देती है।

रातानाडा पुलिस का कहना है कि प्रकरण हाईप्रोफाइल लोगों से जुड़ा हैँ। इसमें किसी बड़े रैकेट का इसमें हाथ है। जल्द ही उन्हें पकड लिया जाएगा।

https://www.sabguru.com/models-turn-actress-arshi-khan-escapes-police-custody-pune/

https://www.sabguru.com/women-raped-father-two-son-3-4-year-pali/

https://www.sabguru.com/married-woman-murdered-lover-katni/

https://www.sabguru.com/illegal-casino-busted-delhis-sainik-farms-36-arrested-11-luxury-cars-seized/