Home Breaking कांग्रेस की महिला नेता ने होटल में अपने तीन बच्चों संग की सुसाइड

कांग्रेस की महिला नेता ने होटल में अपने तीन बच्चों संग की सुसाइड

0
कांग्रेस की महिला नेता ने होटल में अपने तीन बच्चों संग की सुसाइड
himachal congress leader commits suicide with 3 kids in kangra
himachal congress leader commits suicide with 3 kids in kangra
himachal congress leader commits suicide with 3 kids in kangra

ज्वालाजी। कांगड़ा जिला के ज्वालामुखी में एक निजी होटल में एक महिला के अपने तीन बच्चों के साथ मृत अवस्था में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। बीती देर रात हुए इस दर्दनाक हादसे को प्रथम दृष्टया में आत्महत्या का मामला बताया जा रहा है।

एसपी कांगड़ा संजीव गांधी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस बारे में कुछ कहा जा सकता है। मौके से पुलिस को सल्फास की शीशी मिली है, जिसे पुलिस ने कब्जे में लिया है। वहीं उनका कहना है कि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि महिला यहां कमरा लेकर क्यों रुकी थी।

पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है तथा महिला के पति और परिवार के अन्य सदस्यों से भी पूछताछ की जा रही है। हालांकि घटना की सच्चाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगी।

मृतका की पहचान परागपुर से सटे बणी वार्ड से कांग्रेस की महिला नेता एवं जिला परिषद की सदस्य रितु पराशर के रूप में हुई है। वह शुक्रवार रात को अपनी दो बेटियों और एक बेटे के साथ ज्वालामुखी के एक निजी होटल में रूकी हुई थी।

पुलिस को उसके कमरे से चूहे मारने की दवाई और सल्फास की एक शीशी मिली है जिसके चलते इसे मामले को आत्महत्या की दृष्टि से देखा जा रहा है। इस दर्दनाक हादसे में मृतक महिला के साथ उसकी करीब 12 वर्षीय दो जुड़वां बेटियां आस्था व प्रार्थना तथा 7 वर्षीय एक बेटा रुद्राक्ष भी शामिल था।

बताया जा रहा है कि देर रात को साथ के कमरों वालों ने रितु के कमरे से चीखने चिल्लाने की आवाजें भी सुनीं थी, जिसकी जानकारी उन्होंने गेस्ट हाउस मालिक को दी। गेस्ट हाउस मालिक ने मौके पर देखा तो उस कमरे से दुर्गंध और बच्चों की आवाज आ रही थी। पुलिस को सूचना मिली तो देखा कि चारों शव कमरे में पड़े हुए थे।

पुलिस ने सभी शव पोस्टमार्टम के लिए डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल टांडा भेज दिए हैं। मृतका महिला का पति गगनदीप पराशर चिंतपुर्णी में अपना व्यवसाय करते हैं। बहरहाल, पुलिस सभी पहलुओं पर छानबीन कर रही है।

https://www.sabguru.com/shocking-bengal-girls-murderer-confesses-to-have-killed-and-buried-his-parents-in-raipur/

https://www.sabguru.com/ranchi-retired-army-doctor-sukanto-sarkar-died/

https://www.sabguru.com/police-arrests-neighbour-connection-24-year-physios-rape-case/