Home Headlines मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने सीबीआई पर साधा निशाना

मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने सीबीआई पर साधा निशाना

0
मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने सीबीआई पर साधा निशाना
himachal pradesh Chief Minister virbhadra singh
himachal pradesh Chief Minister virbhadra singh
himachal pradesh Chief Minister virbhadra singh

शिमला। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई पर निशाना साधते हुए बुधवार को कहा कि सीबीआई के पास कोई भी काम नहीं रह गया है। लगता है देश में भ्रष्टाचार समाप्त हो गया है तथा अब सीबीआई के पास वीरभद्र सिंह के खिलाफ जांच करने का काम रह गया है।

शिमला में प्रधानों व उप प्रधानों को शपथ दिलाने के बाद पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में वीरभद्र ने कहा कि एक ही मामले में सीबीआई उनके खिलाफ दो बार जांच कर चुकी है। लेकिन दिल्ली में बैठे कुछ नेताओं का इससे पेट नहीं भरा, इसलिए अब उनके खिलाफ ईडी की जांच भी बैठा दी है।

भाजपा द्वारा सरकार पर उनके पार्टी के समर्थित उम्मीदवारों को दबाव से अपनी ओर करने के आरोपों को लेकर पूछे सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि पंचायती राज संस्थाओं के चुने हुए प्रतिनिधि कोई पशु नहीं है, जिन्हें खूंटे से बांध कर रखा जाए। वह स्वतंत्र है। वह अपनी राय व्यक्त करने में सक्षम है।

वीरभद्र ने कहा कि प्रदेश में पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव शांतिपूर्वक सम्पन्न हुए हैं। इस दौरान किसी भी तरह की कोई अप्रीय घटना नहीं घटी। सभी ने मिलजुल कर चुनावों को सम्पन्न करवाया। उन्होंने प्रदेश के लोगों का कांग्रेस समर्थित उम्मीदवारों को जिताने के लिए आभार भी जताया। उन्होंने कहा कि पंचायती राज बुनियादी संस्था है।

एक सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार का उद्देश्य मजबूती के साथ आगे बडना है तथा सरकार की नीतियों को तेजी से लागू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि गत तीन सालों में कांग्रेस सरकार की उपलब्धियों शानदार रही है। उन्होंने पंचायत चुनावों में 10 साल के रोस्टर को लेकर पूछे सवाल के जवाब में कहा कि वह इसपर विचार करेंगे।