Home Rajasthan Ajmer अजमेर के एचकेएच पब्लिक स्कूल ने परचम फहराया

अजमेर के एचकेएच पब्लिक स्कूल ने परचम फहराया

0
अजमेर के एचकेएच पब्लिक स्कूल ने परचम फहराया

huiogg.jpg

अजमेर। भीलवाडा में आयोजित 10वीं सब जूनियर अण्डर 11 व अण्डर 14 राज्य स्तरीय राॅल बाॅल प्रतियोगिता में एचकेएच पब्लिक स्कूल के दो विद्यार्थियों का राष्ट्र स्तरीय प्रतियोगिता में चयन हुआ है।

उदयपुर में 13 से 15 जनवरी तक होने वाली राष्ट्रीय प्रतियोगिता में अनिल गोदारा अण्डर 14 में तथा पूजा दासानी अण्डर 11 में प्रतिनिधित्व करेंगे।

उल्लेखनीय है कि राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में एचकेएच विद्यालय के पांच विद्यार्थियों का चयन हुआ था, जिसमें गर्ल्स में प्रथम स्थान अण्डर 11 में तथा बाॅयज में द्वितीय स्थान अण्डर 11 व अण्डर 14 में तृतीय स्थान पर रहे। अनिल गोदारा को राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में टीम का कप्तान बनाया गया।

छात्रों की इस उपलब्धि पर प्राचार्य हरिकिशन सोनी ने बधाई देते हुए छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। अध्यक्ष मोतीलाल ठाकुर ने कहा कि हमारे छात्रों की सफलता के पीछे उनका निरंतर अभ्यास और विवेकबुद्धि ही कारक रही है।

विद्यालय मैनेजमेन्ट कमेटी के सदस्य अजय कुमार ठाकुर व किरण ठाकुर ने भी छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि विद्यालय भविष्य में भी खिलाड़ियों को खेलकूद की अधिकाधिक सामग्री व सुविधाएं प्रदान करता रहेगा।