Home Latest news अब इंदौर में H&M का पहला स्टोर खुला

अब इंदौर में H&M का पहला स्टोर खुला

0
अब इंदौर में H&M का पहला स्टोर खुला
H&M First Store in Indore Press Release

इंदौर में दीर्घकालीन तरीके से श्रेष्ठतम मूल्यों पर फेषन तथा गुणवत्ता के लिए पहचाने जाने वाले पहले स्वीडिष इंटरनेषनल रिटेलर एचएण्डएम हैनेज एण्ड मार्टिज का पहला स्टोर ट्रेजर आइलैण्ड नेक्स्ट पर आज खुल गया है।

H AND M

नए कलेक्षन को खरीदने के लिए सुबह से ही 350 से अधिक उत्सुक ग्राहक और फैषन के चहेते लाइन लगाकर खडे हो गए थे।

एचएण्डएम इंडिया के कंट्री कंट्रोलर गौरव पुरी और एरिया मैनेजर लुईस काउके ने स्टोर मैनेजर विजय कुमार के साथ मिलकर लाल रिबन काटकर लाइन में खडे पहले ग्राहक का स्वागत किया और उसे गुडी बेग्स के साथ एचएण्डएम सरप्राइजेस प्रदान किया। लाइन में लगे पहले फैशनिस्टा को 10 हजार मूल्य का गिफ्टकार्ड भेंट किया गया जबकि उसके बाद दो फैशनिस्टाज को क्रमश: 7 हजार और 5 हजार के गिफ्ट कार्डस् प्रदान किए गए ।

H&M First Store in Indore Press Release

इस अवसर पर एचएण्डएमइंडिया की हेड कम्युनिकेषंस धात्री भट्ट ने कहा कि ‘‘ इंदौर में हमारे लांच की अपेक्षा रोमांचक रही और हमें अपने पहले स्टोर में शापर्स का स्वागत करते हुए गर्व है। हमारा मानना है कि हम अपने ग्राहकों को श्रेष्ठतम मूल्यों पर फैशन , गुणवत्ता तथा दीर्घकालीनता के माध्यम से एडेड वेल्यू प्रदान कर सकते हैं। ‘‘
इंदौर स्थित एचएण्डएम का नया स्टोर 18 हजार वर्गफीट के क्षेत्र में फैला हुआ है जिसकी दो मंजिलों पर महिलाओं, पुरूषों, किशोरों तथा बच्चों के लिए फैशन और एसेसरिज की सम्पूर्ण श्रृंखला उपलब्ध कराई गई है । इस स्टोर पर रोजना नए आइटम आएंगे। ग्राहकों की सुविधा के लिए यह स्टोर रोजाना सुबह 11 बजे से रात 10 बजे तक खुला रहेगा।

1947 में स्वीडन में स्थापित एचएण्डएम  एण्ड मारिटज एबी(पीयूबीएल) नास्डैक स्टाॅकहोम में सूचीबद्ध है। एचएण्डएम का बिजनेस आयडिया दीर्धकालीन तरीके से श्रेष्ठतम मूल्यों पर फैशन तथा गुणवत्ता प्रदान करना है। इसके अतिरिक्त एचएण्डएम में ब्राण्डस और अन्य कहानियां, चीन मण्डे , सीओएस, मोकी तथा वीकडे के साथ साथ एचएण्डएम  होम शामिल है। एचएण्डएम समूह के फे्रचाइज मार्केटस के अलावा 66 मार्केटस में 4,400 से अधिक स्टोर्स हैं। 2016 में वेट सहित इसका विक्रय 223 बिलियन एसइके था। इसके कर्मचारियों की संख्या 161,000 से अधिक है।