Home Health Beauty And Health Tips WOW चुटकियों में पाए ऑयली त्वचा से छुटकारा

WOW चुटकियों में पाए ऑयली त्वचा से छुटकारा

0
WOW चुटकियों में पाए ऑयली त्वचा से छुटकारा
These methods adopted to remove oily skin

easy way to rid from oily skin

तैलीय त्वचा की केयर करना बहुत ही जरूरी है क्योंकि इसका कोई परमानेंट इलाज नहीं है। आजकल बाजार में ऑयली स्किन के लिए बहुत तरह की क्रीम मिलती हैं पर वह सभी बेकार होती हैं या फिर मेहगीं होती हैं। क्या आपको पता है कि आपकी खुद की रसोईं में ही इतनी सारी चीजे छुपी हुई हैं कि आपको बाजार जा कर क्रीम खरीदने की जरूरत ही नहीं है। अगर आप अपनी त्वचा से परेशान हो चुकी हैं तो अपनाएं यह उपाय, जानने के लिए आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करें|

टेंशन खत्म : अब ऐप बताएगा दवाओं की सही कीमत सेब और नींबू का रस एक मात्रा में मिलाएं और इसे चेहरे पर 10 से 15 मिनट तक के लिए लगाएं। (VIDEO: तारक मेहता की सोनू बनी हॉट एक्ट्रेस)यह आपकी त्वचा को बिल्कुल निखार देगा।

चेहरे पर अंडे का सफेद भाग लगाएं और थोड़ी देर के बाद जब वह सूख जाए तो उसे बेसन के आंटे से साफ कर लें।(VIDEO: हुआ धमाकेदार युद्ध गर्ल्स हॉस्टल ली लड़कियों के बीच) चेहरे से अधिक तेल को कम करने के लिए गुलाब जल और पुदीने का रस मिला कर लगाएं।

सुबह-सुबह उठकर तुरंत पिएं ये जादुई पानी, होंगे ये फायदे

खीरे के रस में कुछ बूंदे नींबू की मिला कर चेहरे पर 15 मिनट तक के लिए लगाएं और उसे ठंडे पानी से धो लें।

चेहरे पर तेल रहित मॉस्चोराइजर लगाएं यह अधिक साबुन और एस्ट्रिजेंट का असर कम करने में सहायक है।(VIDEO: मोबाइल से करे फेसबुक अकॉउंट को हैक) वरना चेहरा रुखा लगने लगेगा। जब चेहरे पर मॉस्चोराइजर लगाएं तो बचा हुआ मॉस्चोराइजर टिशू पेपर से पोंछ दें।

ये खबर पढते ही आप पीना छोड़ देंगे GREEN TEA !

चेहरे की सफाई करने के लिए एस्ट्रिजेंट लोशन का उपयोग करें। (VIDEO: क्या करती है लड़किया अकेले में देखें इस वीडियो में)रुई को उसमें डुबो कर अपने पूरे चेहरे पर लगाएं।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE