Home Business Auto Mobile HONDA की यह कार अगले साल भारत में होगी लांच

HONDA की यह कार अगले साल भारत में होगी लांच

0
HONDA की यह कार अगले साल भारत में होगी लांच
HONDA car will be launched in India next year

HONDA car will be launched in India next year

सबगुरु न्यूज़: HONDA ने अब यूरोप में भी फेसलिफ्ट जैज़ से पर्दा उठा दिया है। इससे पहले कंपनी ने मई में जापान और थाईलैंड में facelift जैज़ से पर्दा उठाया था, इसके बाद जून महीने में इसे उत्तरी अमेरिका में पेश किया गया था।

यह हैं सचिन तेंदुलकर की बिटीया सारा तेंदुलकर, देखें इनकी खुबसुरती

facelift जैज़ के साथ होंडा एक नई रणनीति पर काम कर रही है, कंपनी जिस भी देश में फेसलिफ्ट जैज़ को पेश कर रही है, वहां इसका स्पोर्टी अवतार भी उतारा जा रहा है। इस लिस्ट में अमेरिका और यूरोप भी शामिल है। पुरानी जैज़ की बात करें तो इसका स्पोर्टी अवतार कुछ ही देशों में उतारा गया था, इस लिस्ट में थाईलैंड और आस्ट्रेलिया शामिल है।

यह हैं जापान के 10 अजब गजब आविष्कार, देख हैरान हो जाएंगे आप

ब्रिटेन की बात करें तो यहां गो-फास्ट मॉडल को जैज़ डायनामिक नाम से जाना जाता है, जबकि अमेरिका में यह फिट स्पोर्ट नाम से उपलब्ध है। इस में नया 1.5 लीटर आई-वीटेक इंजन लगा है। यह इंजन 130 पीएस की पावर और 154 एनएम का टॉर्क देता है। जैज़ के स्पोर्टी वर्जन को भारत में उतारा जाएगा या नहीं, ये देखने वाली बात होगी। अगर स्पोर्टी जैज़ को कंपनी भारत में लॉन्च करने की योजना बनाती है तो इसे अगले साल उतारा जाएगा।

जाने YOUTUBE से आप कैसे घर बैठे आसानी से हजारो रूपए कमा सकते हैं

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE