Home Business Auto Mobile होंडा डब्ल्यूआर-वी लॉन्च, कीमत 7.75 लाख रूपए

होंडा डब्ल्यूआर-वी लॉन्च, कीमत 7.75 लाख रूपए

0
होंडा डब्ल्यूआर-वी लॉन्च, कीमत 7.75 लाख रूपए
Honda WR-V Launch, Price 7.75 lacs

Honda WR-V Launch, Price 7.75 lacs

होंडा की पहली सब 4-मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी डब्ल्यूआर-वी लॉन्च हो गई है, इसकी शुरूआती कीमत 7.75 लाख रूपए है जो 9.99 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक जाती है। इसका मुकाबला मारूति सुज़ुकी विटारा ब्रेज़ा और फोर्ड ईकोस्पोर्ट समेत सेगमेंट की दूसरी कारों से होगा।

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने छोटा ट्रैक्टर जिवो उतारा, कीमत 4.05 लाख…

होंडा डब्ल्यूआर के वेरिएंट और कीमत

Honda WR-V Launch, Price 7.75 lacs

वेरिएंट कीमत (पेट्रोल) कीमत (डीज़ल)
एस 7.75 लाख रूपए 8.79 लाख रूपए
वीएक्स 8.99 लाख रूपए 9.99 लाख रूपए

 

अब नेक्सा डीलरशिप से ही खरीद पाएंगे इस मारूति कार को

डब्ल्यूआर-वी को होंडा जैज़ वाले प्लेटफार्म पर बनाया गया है, इसी प्लेटफार्म पर सिटी सेडान भी बनी है। इस में जैज़ वाले फीचरों के अलावा कई चीजें नई होंडा सिटी से भी ली गई हैं। नई सिटी सेडान की तरह डब्ल्यूआर-वी में भी वन-टच फंक्शन वाली सनरूफ, 7.0 इंच का इंफोटेंमेंट सिस्टम और पैसिव की-लैस एंट्री फीचर दिया गया है। साइड में 16 इंच के व्हील दिए गए हैं। इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 188 एमएम का है, यह जैज़ से 23 एमएम ज्यादा है। इस में जैज़ वाली मैज़िक सीटों का अभाव खलता है।

HOT NEWS UPDATE ट्रैन क़े ऐसे एक्सीडेंट जो आप के होश उड़ा देंगे…

Honda WR-V Launch, Price 7.75 lacs

डब्ल्यूआर-वी में होंडा जैज़ वाले पेट्रोल और डीज़ल इंजन दिए गए हैं। पेट्रोल वर्जन में 1.2 लीटर का इंजन दिया गया है, यह 90 पीएस की पावर और 110 एनएम का टॉर्क देता है। डीज़ल वर्जन में 1.5 लीटर का इंजन दिया गया है, यह 100 पीएस की पावर और 200 एनएम का टॉर्क देता है। पेट्रोल वर्जन में 5-स्पीड मैनुअल और डीज़ल वर्जन में 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है।

HOT NEWS UPDATE चैंपियन ट्रॉफी में दिखे विजय माल्या तो हुआ हंगामा

जैज़ की तरह इसके पेट्रोल वर्जन में ऑटोमैटिक गियरबॉक्स नहीं मिलेगा। डब्ल्यूआर-वी पेट्रोल के माइलेज का दावा 17.5 किमी प्रति लीटर का है, यह जैज़ पेट्रोल की तुलना में 1.2 किमी प्रति लीटर कम है। डब्ल्यूआर-वी डीज़ल के माइलेज का दावा 25.5 किमी प्रति लीटर का है, यह जैज़ डीज़ल की तुलना में 1.8 किमी प्रति लीटर कम है। सुरक्षा के लिए डब्ल्यूआर-वी में ड्यूल-फ्रंट एयरबैग और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस) के साथ इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक डिस्ट्रीब्यूशन (ईबीडी) जैसे सेफ्टी फीचर स्टैंडर्ड दिए गए हैं।

HOT NEWS UPDATE दुनिया की सबसे तेज चलने वाली साइकिल देखिये इसकी खासियत

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE