Home Breaking कब्र से निकाली गई लाश, मां ने बेटे के साथ मिलकर किया बेटी का कत्ल

कब्र से निकाली गई लाश, मां ने बेटे के साथ मिलकर किया बेटी का कत्ल

0
कब्र से निकाली गई लाश, मां ने बेटे के साथ मिलकर किया बेटी का कत्ल
honor killing in Indore : Mother kills daughter
honor killing  in Indore : Mother kills daughter
honor killing in Indore : Mother kills daughter

इंदौर । इंदौर में एक महिला ने सम्मान की खातिर अपनी बेटी की हत्या अपने भाई व बेटे के साथ मिलकर कर दी। कहा गया है कि मां को अपनी बेटी के चाल-चलन पर शक था। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

इंदौर के पुलिस उप महानिरीक्षक हरि नारायण चारी मिश्रा ने रविवार को बताया कि रावजी बाजार थाना क्षेत्र के पठान गली में रहने वाली गुलाबशा (20) को शनिवार को मौत के बाद दफन दिया गया था, मगर कुछ लोगों ने जब उसकी मौत को लेकर शक जताया, तब रविवार को लड़की का शव कब्र से निकाला गया। उसके शरीर पर चोट के निशान मिले।

मिश्रा के मुताबिक गुलाबशा शादी के कुछ दिन बाद मायके लौट आई और किसी दूसरे दोस्त के साथ रहने लगी। इतना ही नहीं, उसकी कई अन्य लोगों से नजदीकियां थीं और उनके साथ उसका घूमना-फिरना होता था। इसी बात को लेकर उसकी मां रईसा नाराज रहा करती थी।

मां ने बेटी को कई बार समझाया मगर वह नहीं मानी तो शनिवार को उसने अपने भाई रईस व बेटे जफर के साथ मिलकर गुलाबशा की लाठी व बेल्ट से बेरहमी से पिटाई की। पिटाई के दौरान गुलाबशा की मौत हो गई।

मिश्रा ने आगे बताया कि परिजनों ने बीमारी से हुई मौत बताकर गुलाबशा को दफना दिया, मगर कुछ लोगों की शिकायत पर रविवार को शव को कब्र से निकाला गया। गुलाबशा के शरीर पर चोट के कई निशान मिले।

पुलिस ने जब गुलाबशा की मां से कड़ाई से पूछताछ की, तो उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली। इसके बाद तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया।