Home Entertainment Bollywood मनारा चोपड़ा ने फिल्म ‘जिद’ में क्रॉस की लिमिट, जमकर दिए इंटीमेंट सीन

मनारा चोपड़ा ने फिल्म ‘जिद’ में क्रॉस की लिमिट, जमकर दिए इंटीमेंट सीन

0
मनारा चोपड़ा ने फिल्म ‘जिद’ में क्रॉस की लिमिट, जमकर दिए इंटीमेंट सीन
MANARA CHOPRA IN ZID MOVIE

प्रियंका चोपड़ा की बहन मनारा इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘जिद’ की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई है।

प्रियंका चोपड़ा की बहन मनारा इन दिनों हॉट टॉपिक बनी हुई है। लगता है बॉलीवुड की बोल्ड बालाओं की लिस्ट में वह सबसे आगे निकलना चाहती हैं। उन्होंने फिल्म जिद में अपनी सारे हदें पार कर दी है। हाल ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। इसमें मनारा की अदाओं ने लोगों को दीवाना बना दिया।

जिद के ट्रेलर के बाद फिल्म के नए सॉन्ग ‘सांसों’ को में भी बोल्ड सीन की भरमार है। इस फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री ले रही प्रियंका चोपड़ा की बहन बार्बी हांडा उर्फ मनारा को पर्दे पर इंटीमेट सीन से कोई परहेज नहीं है। उन्होंने अपने कोस्टार करणवीर के साथ कई इंटीमेट सीन दिए हैं। यही वजह है कि इस फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया में जमकर पसंद किया जा रहा है।

manara cross all limit

इस फिल्म के दो पोस्टर भी सामने आ चुके हैं, जिनमें मनारा का अंदाज-ए-बयां कुछ खास ही है। विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण अनुभव सिन्हा ने किया है यह फिल्म 28 नवंबर 2014 को रिलीज होगी। बार्बी हांडा ने अपना नाम बदलकर मनारा रख लिया हैं, क्योंकि निर्माता अनुभव सिन्हा ने उन्हें म से शुरू होने वाला कोई नाम रखने के लिए कहा था।

अनुभव माधुरी दीक्षित के बहुत बड़े फैन हैं इसलिए उन्होंने हांडा से ऐसा करने के लिए कहा था। सोशल मीडिया में धूम मचाने के बाद मनारा क्या वाकई बॉक्स ऑफिस पर भी धूम मचा पाएगी या नहीं। ये तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चल पाएगा। खैर, अब देखना ये है कि अपनी बहन प्रियंका की तरह क्या मनारा भी बॉलीवुड में अपनी पहचान बना पाती है या नहीं।

यह भी पढ़ें: