Home Latest news बेग्स के शौकीन हैं तो फॉलो करे इन बैग्स स्टाइल को 

बेग्स के शौकीन हैं तो फॉलो करे इन बैग्स स्टाइल को 

0
बेग्स के शौकीन हैं तो फॉलो करे इन बैग्स स्टाइल को 
how to look good in fashion

how to look good in fashion

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE

लड़कियों को हमेशा फैशन से अप टू डेट रहना बहुत पसंद होता हैं। चाहे वो उनके ब्यूटी से सम्बंधित हो या फिर उनकी लाइफस्टाइल से सम्बंधित। लड़कियां हर रोज कुछ ना कुछ अपने फैशन लाइफस्टाइल में नया ट्राय करती रहती हैं।

VIDEO: पाकिस्तानी हॉट गर्ल कार डांस वीडियो

आज कल सब फैशन के साथ चीजे बदलते है जिनमें से बैगस भी एक है। अगर आपको भी बैगस का शौक है तो आज हम आपको बताने जा रहे है कि कौनसे बैगस है जो ट्रेंड में चल रहे है।
हैंडबैग- ऑफिस या फॉर्मल मीटिंग्स और गैदरिंग में एक क्लासिक हैंडबैग ना सिर्फ स्टाइलिश और चिक लगता है बल्कि आपकी पूरी दुनिया आप इस बैग में carry कर सकती हैं।(VIDEO: DANGEROUS बाइक रेसिंग BMW HONDA) इसकी साइज आपकी ज़रूरत के हिसाब से चुन सकती हैं। अगर आपको एक अच्छे हैंडबैग में दिलचस्पी नहीं हैं या आपको इसका इतना काम नहीं पड़ता हैं, तो एक बेसिक hobo बैग आपके लिए ही बना हैं। इसे आप पार्टीज़ के अलावा कही भी carry कर सकती हैं।
 
टोट बैग- चाहे आप घर का सामान या ग्रोसरी खरीदने सुपर मार्केट जाएं या आपको अचानक कोई काम याद आ जाए, ऐसे समय के लिए एक बेसिक टोटबैग सर्वोत्तम  है। (VIDEO: बॉयफ्रेंड के ब्लैकमेल करने पर लड़की ने किया सुसाइड) क्योंकि इसे कैरी करना बहुत ही आसान और आरामदायक होता है। किसी भी ब्लैक या न्यूट्रल रंग  को सभी आउटफिट्स के साथ कैरी किया जा सकता है। तो अब टाइम ना होने के बावजूद भी आप स्टाइलिश रह सकती हैं।
स्लिंग बैग- जब आपको बिलकुल रिलैक्स होकर फ्रेंड्स के साथ घूमने जाना है (VIDEO: हॉस्टल गर्ल हॉट डांस LEAK VIDEO) तो स्लिंग बैग बेस्ट ऑप्शन है क्योंकि स्लिंग बैग को आप क्रॉस में लगा कर आराम से घूम सकती है। ना कंधे से उतरने का डर और ना चोरी का डर। यह बैग मार्किट में बहुत रिज़नेबल प्राइस में मौजूद है। इस बैग को आप किसी भी ऑउटफिट के साथ वियर कर सकती है।
दिन के लिए सलेक्ट करे नार्मल बैग- दिन में आपको किसी ज़रूरी काम से जाना हैं (VIDEO: 5 टॉप सैमसंग स्मार्टफोन अपकमिंग 2017-18) या दिन में किसी छोटी सी पार्टी में जाना हो और कुछ ज़रूरी चीज़ें साथ में चाहिए तो हैवी बैग कैरी करने की ज़रूरत नहीं है। ऐसे मौकों के लिए एक चीच  और बेसिक क्लच बहुत बढ़िया ऑप्शन है।
क्लच- पार्टी टाइम- अगर आप कोई पार्टी या शादी में जा रही है (VIDEO: WHATSAPP को कुछ ही सेकंड में करे हैक) तो बाजार में डायमंड्स एंड शाइनी बीट्स वाले क्लच भी अवेलेबल है जो आपके लुक को और एलिगेंट बना देगा। वैसे भी हर लड़की एक फैंसी बैग की हकदार होती है और वो उसके पास होना ही चाहिए। तो एक बहुत ही बढ़िया क्लच में इन्वेस्ट करें। ऐसा क्लच चुने जो हर ऑउटफिट पर परफेक्ट मैच कर जाये।
आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE