Home Lifestyle लड़के भी हो सकते है बलात्कार का शिकार

लड़के भी हो सकते है बलात्कार का शिकार

0
लड़के भी हो सकते है बलात्कार का शिकार
kerala : woman chops off godman's private parts to resist rape

बलात्कार यह शब्द सुनते ही हमारे मन में सबसे पहले यह ख्याल आ जाता है कि जरूर किसी लड़की या किसी महिला के बात हो रही है

जी हां अधिकतर मामलों में आपने ऐसा ही सुना होगा, लेकिन आजकल के दौर में लड़कियां और महिलाएं नहीं लड़के और पुरुष भी सुरक्षित नहीं है समलैंगिक संबंधों के चलते कई ऐसे पुरुष या लड़के जोकि समलैंगिक संबंध बनाने में इच्छा रखते हैं वह अपने पार्टनर की खोज के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।

दिल्ली जयपुर और मुंबई जैसे बड़े शहरों के लिए यह तो आम सी बात हो गई है आप चाहे दिल्ली की किसी मेट्रो में सफर कर रहे हो यह जयपुर के किस्से बस स्टैंड पर या रेलवे स्टेशन पर खड़े हो या मुंबई की किसी भी चौपाटी पर खड़े हैं आप को इस प्रकार के समलैंगिक संबंध बनाने वाले लड़कों या पुरुषों का सामना हो सकता है और इस वजह से आम लड़के वह पुरुष सुरक्षित नहीं है क्योंकि इसके चलते ये किसी राहगीर को ही अपना निशाना बनाते हैं।

इस प्रकार के कई मामले सामने भी आए हैं जिसमें किसी पुरुष या किसी लड़के को वक्त बेवक्त जबरदस्ती संबंध बनाने की कोशिश की गई या आप इसे अन्य शब्दों में कहें तो बलात्कार करने की कोशिश की गई।

कैसे पहचाने समलैंगिक संबंध वालों को

जब भी आप किसी काम से अपने घर से बाहर होते हैं या आप अपने ऑफिस से आ रहे होते हैं या किसी दूसरे शहर में किसी काम से जा रहे होते हैं तो ध्यान दें ऐसे लोग आपको ज्यादातर बस स्टैंड पर रेलवे स्टेशन पर या रात के समय किसी सुनसान इलाके में ही मिलेंगे जो कि आपको बड़े ही अजीब से इशारे करेंगे यह आपसे अजीब सी बातें पूछे करेंगे या आपके करीब आने की कोशिश करेंगे तो आप समझ लेना कि उससे आपको खतरा हो सकता है फिर भी आप अपनी सूझबूझ से काम लें क्योंकि किसी का इस तरह से पता लगाना आसान नहीं है कि उसके मन में क्या चल रहा है।

उम्मीद है आपको इस जानकारी से काफी कुछ जानने को मिला होगा और यह जानकारी आपके लिए कारगर सिद्ध होगी इस प्रकार की जानकारी के लिए आप सबगुरु न्यूज़ पर बने रही है और हमारे फेसबुक पेज को अभी लाइक करिए ताकि आप इस प्रकार की खबरें व अन्य खबरें नोटिफिकेशन के द्वारा कभी भी पा सके।

Video:VIDEO: लालू प्रसाद यादव ने मोदी जी को संबोधित करते हुए कॉमेडी की

 आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE