Home Entertainment राहें हुई जुदा, ऋतिक और सुजैन को तलाक

राहें हुई जुदा, ऋतिक और सुजैन को तलाक

0
hrithik roshan, sussanne khan
hrithik roshan, sussanne khan granted legal divorce by a Mumbai family court

मुंबई। मशहूर बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और सुजैन खान को शनिवार को बान्द्रा की कोर्ट से तलाक मिल गया। अभिनेता ने बीते साल दिसम्बर में अपनी शादी समाप्त होने की घोषणा की थी।…
दोनों ने छह महीने पहले बान्द्रा अदालत में अपनी 13 साल की शादी को खत्म करने के लिए आपसी सहमति से तलाक लेने की अर्जी दाखिल की थी जिसपर शनिवार को अदालत ने मुहर लगा दी। हालांकि तलाक लेते वक्त ऋतिक और सुजैन के बीच किसी तरह की कड़वाहट नहीं दिख रही थी और दोनों ही बेहद शांत थे।

love

ऋतिक और सुजैन के साथ अदालत मे दोनों के संयुक्त वकील मृणालिनी देशमुख और दीपेश मेहता भी उपस्थित थे। दोनों के बीच हुए समझौते के बारे में अदालत में विस्तार से नहीं बताया गया लेकिन दोनों इस आश्वासन के साथ अलग हुए कि अदालत के बाहर दोनों के बीच जो भी समझौता होगा वे उसका पालन करेंगे।

अदालत ने बच्चों की कस्टडी दोनों को दी है। ऋतिक और सुजैन की बच्चों की परवरिश में समान भूमिका रहेगी। ऋतिक और सुजैन केदो बच्चे हैं जिनमें रेहान सात साल और रिधान पांच साल का है। दोनों बच्चे मां के साथ अंधेरी के वर्सोवा इलाके में रह रहे हैं। उल्लेखनीय है कि ऋतिक और सुजैन एक दूसरे को 17 साल से जानते हैं। चार साल की कोर्टशिप के बाद उन्हाेंने 20 दिसम्बर 2000 को शादी की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here