Home Entertainment Bollywood नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बड़ी प्रशंसक हैं प्राची देसाई

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बड़ी प्रशंसक हैं प्राची देसाई

0
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बड़ी प्रशंसक हैं प्राची देसाई
Huge fan of Nawazuddin Siddiqui : Prachi Desai
Huge fan of Nawazuddin Siddiqui : Prachi Desai
Huge fan of Nawazuddin Siddiqui : Prachi Desai

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री प्राची देसाई का कहना है कि वह राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं। प्राची ने आगामी लघु फिल्म ‘कार्बन’ में अभिनेता के साथ काम किया है।

प्राची ने एक बयान में कहा कि मैं नवाजुद्दीन की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं और मानती हूं कि वह सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक हैं। यह अच्छा है कि हम किसी सार्थक फिल्म के लिए साथ आए।

सोशल मीडिया पर पडी लताड तो वरुण धवन ने मांगी माफी
करण जौहर ने शेयर की अपने जुड़वा बच्चों की पहली तस्वीर
शर्मनाक: वॉडरोब मालफंक्शन का शिकार हुई हिलेरी डफ
छोटे पर्दे पर नए शो में नजर आएगी रॉकी व मयूर की जोड़ी

सन् 2067 की पृष्ठभूमि में बन रही ‘कार्बन’ ग्लोबल वॉर्मिग और पृथ्वी पर इसके प्रभाव के बारे में है। फिल्म का निर्माण जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख ने संयुक्त रूप से किया है।

प्राची ने कहा कि फिल्म ‘कार्बन’ ग्लोबल वॉर्मिग के खतरे के बारे में बात करती है, जिसके बारे में सभी जानते हैं, लेकिन बदलाव लाने के लिए कदम उठाने के इच्छुक नहीं है।

फिल्म के जरिये जलवायु परिवर्तन की वजह से तबाह भविष्य की दुनिया की कल्पना का प्रयास किया गया है, जहां ऑक्सीजन और पानी इस ग्रह पर सबसे कीमती सामान बन जाते हैं और अमीर तथा प्रसिद्ध लोग मंगल ग्रह पर रहने चले जाते हैं। ‘कार्बन’ में यशपाल शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म इस वर्ष के अंत में यूट्यूब पर रिलीज होगी।