Home Breaking तलाकशुदा पत्नी को मारने के लिए पति ने दी 15 हजार की सुपारी

तलाकशुदा पत्नी को मारने के लिए पति ने दी 15 हजार की सुपारी

0
तलाकशुदा पत्नी को मारने के लिए पति ने दी 15 हजार की सुपारी
murder after gang rape in jodhpur pali
 husband contract to kills her divorced wife in dumka
husband contract to kills her divorced wife in dumka

दुमका। तलाकशुदा पत्नी का गैर मर्द से संबंध होने के शक में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या की सुपारी दे दी। इसके लिए उसने 15 हजार रुपए में सौदा तय हुआ।

किराये के हत्यारों ने उसके घर में गुरुवार रात बम फेंक दिया। बम विस्फोट मेें एक बच्ची समेत दो लोग घायल हो गए। हालांकि जिसकी हत्या की सुपारी दी गई थी उसे कुछ नहीं हुआ।

जानकारी के अनुसार मतदलिना मरांडी की छोटी बहन बसंती मरांडी की शादी प्रखंड क्षेत्र के जोगीखोप गांव निवासी विकास बास्की से हुई थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं। दोनों पति-पत्नी में 26 मई को थाना में पंचायत बुलाकर तलाक भी हो चुका है।

पति विकास बास्की को संदेह था कि उसकी पत्नी का किसी अन्य से अवैध संबंध है। इसी वजह से उसने उसे तलाक दिया है। इसके बाद उसने अपनी बीवी की हत्या की 15 हजार में सुपारी दे दी।

बमकांड में गिरफ्तार अपराधी बैद्यनाथ हेम्ब्रम ने बताया की विकास बास्की ने अपनी पत्नी बसंती मरांडी को मारने के लिए 15 हजार रूपए की सुपारी दी थी। उसके साथ विकास और सोमलाल मुर्मू झोले में 4 बम लेकर सीतासल गांव पहुंचे। इसके बाद देर रात घटना को अंजाम दिया गया।

अपराधियों ने बम उसके घर पर फेंका, जिसमें बसंती की बड़ी बहन मतदलिना मरांडी सहित उसके भाई बरनाश मरांडी की 10 वर्षीय बेटी वीणा मरांडी घायल हो गई। हलांकि वीणा मरांडी को आंशिक चोट आई है। वहीं मतदलिना मरांडी की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

हालांकि बम फेंककर भागने के क्रम में बुद्धिनाथ मरांडी फिसल कर गिर गया और उसके झोले में रखे 3 बम ब्लास्ट कर गए। बम ब्लास्ट होने से बुद्धिनाथ गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

घटना में विकास और उसके अन्य साथी भागने में कामयाब रहे। एसपी प्रभात कुमार ने कहा बम फटने से लड़का और लड़की के घायल होने की सूचना मिली है। यह व्यक्तिगत मामला लग रहा है।