Home Breaking ऐसा पति जो पत्नी के लिए तलाश करता ग्राहक, संबध न बनाने पर डालता खौलता तेल

ऐसा पति जो पत्नी के लिए तलाश करता ग्राहक, संबध न बनाने पर डालता खौलता तेल

0
ऐसा पति जो पत्नी के लिए तलाश करता ग्राहक, संबध न बनाने पर डालता खौलता तेल
husband forces wife into prostitution for not fulfilling dowry demands
husband forces wife into prostitution for not fulfilling dowry demands
husband forces wife into prostitution for not fulfilling dowry demands

कानपुर। हर लड़की का सपना होता है कि उसे जीवन साथी अगर मिले तो लाखों में क्या करोड़ों में एक हो और उसके हर मुसीबत में साध दे, और जीवन में आने वाली कष्टों से उसे बचाए। लेकिन एक हैवान पति ने पत्नी को एक छोटी सी बात पर उसे देहव्यापार करने के लिए मजबूर करने लगा।

इसके पीछे वजह यह रही कि उसके परिवार ने दहेज में लाखों रुपए नहीं दिए। पति अपने ही पत्नी के लिए ग्राहक तलाश करने लगा। उसके द्वारा लाए गए ग्राहकों से अगर पत्नी संबध नहीं बनाती है, तो पति बहुत मारता पीटता और शरीर पर खौलता हुआ तेल डाल देता। शादी के एक माह बाद ही पति व ससुरालियों की प्रताड़ना से आहत हुई विवाहिता ने ससुराल छोड़ा और पति को सजा दिलाने के लिए अधिकारियों के चक्कर काटने लगी।

हाथ की मेहंदी भी न छूट पाई

नवविवाहिता का कहना है कि उसकी शादी अनवरगंज थाना के लाटूश रोड निवासी रहीम के बेटे शाह अहमद से मार्च 2016 में पूरे रीति रिवाज से हुई। उसने बताया कि टेनरी में काम करने वाले पति शाह की मासूमियत को देखकर उसने शादी की हां की और हो गई। शादी होने के बाद जब विवाहिता अपने मायके गई, तब तक ससुरालियों की हाल चाल ठीक था।

मगर शादी के पन्द्रह दिन बाद जब वह विदा होकर अपने ससुराल पहुंची तो सबकुछ बदला-बदला और पति के भी हाव-भाव कुछ अलग ही थे। आरोप है कि ससुरालीजन किसी न किसी तरह उसे प्रताड़ित करने लगे और पति अपने ही परिवार का साथ देना लगा।

मैं ग्राहक लाऊंगा तुझे करना है खुश

पीड़िता के मुताबिक पति ने नया बिजनस शुरु करने के लिए मुझसे अपने घर से पैसे लाने का दबाव बनाया। जिस पर उसने कहां कि मेरे पिता की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है कपड़े की फेरी लगाकर वह अपने परिवार का भरण पोषण करते है। वहां तुम्हे कहां से इतना पैसा लाकर देंगे और ससुराल से पैसें लाने से मना कर दिया।

जिसके बाद पति ने अपना हैवानियत चेहरा दिखाते हुए कहां कि तेरा बाप रुपए नहीं दे सकता है, तू तो लाखों कमा सकती है, चल मिलकर हम दोनों एक बिजनस करते है। ग्राहक मैं लाऊंगा, खुश तुझे करना है। पति की जुबान से अपनी पत्नी के लिए यह बात सुनते ही विवाहिता के होश उड़ गए और यह काम करने उसने मना कर दिया। जिसके बाद पति ने उसका जीना हराम कर दिया

25 हजार लेकर दोस्तों के कमरे में भेजा

नवविवाहिता का आरोप है कि जब उसने यह काम करने से मना कर दिया तो पति ने उसे कमरे में बंधक बनाया और मारना पीटना शुरु कर दिया। सिर्फ जीने के लिए पति उसे एक टाइम का खाना देता था। विवाहिता ने बताया कि पांच जून को पति नशे में घर आया और कमरे से बाहर लाते हुए कहां जा तैयार हो जा दोस्त की शादी में चलना है।

पति की बात सुन पत्नी के चेहरे पर हल्की मुस्कान आई और वह दुल्हन की तरह सजकर पति के साथ चलने को तैयार हो गई। पत्नी को देख पति के होश उड़ गए और उसने दूसरे कमरे में चलने को कहा जैसे ही वह भीतर पहुंची तो पति ने बाहर से कुंडी लगा दी।

कमरे में गई तो देखा कि उसके दोस्त निवृस्त्र नशे की हालत में उसे दबोचने को तैयार थे। इस पर महिला ने युवकों को विरोध तो उन्होंने बताया कि तेरे पति ने 25 हजार लेकर एक रात की बुकिंग दी है। जिसके बाद युवक उस पर टूट पड़े किसी तरह वह उनके चुंगल से छूटी और मायके पहुंचकर पिता को आपबीती बयां की।

ससुरालियों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

पीड़िता कहना है कि वह शिकायत लेकर कोतवाली पहुंची। लेकिन पति की नेताओं से सांठ गांठ होने से पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। इस बारे में पति को भनन लगते ही उसने धमकी देते हुए कहा तू कुछ भी कर ले, पुलिस मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं करेगी।

अगर तू मीडिया या नेताओं के पास गई तो सुहागरात का वीडियो सोशल साइड पर अपलोड कर तुझे बदनाम कर दूंगा। इन धमकियों से वह नहीं डरी और पति को सजा दिलाने के लिए एसएसपी से मिली। पीीड़िता की फरियाद सुन कोतवाली पुलिस को मामला दर्ज कर जांच के आदेश दिए है। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।