Home Headlines इंदौर में बच्चों के सामने पत्नी की बेरहमी से हत्या

इंदौर में बच्चों के सामने पत्नी की बेरहमी से हत्या

0
इंदौर में बच्चों के सामने पत्नी की बेरहमी से हत्या
husband kills wife in front kids in indore
husband kills wife in front kids in indore
husband kills wife in front kids in indore

इंदौर। सोमवार की सुबह कनाडिय़ा थाना क्षेत्र के भूरी टेकरी इलाके में उस समय सनसनी फैल गई। जब पता चला कि आईडीए मल्टी में एक महिला की उसके पति ने बेरहमी से सिर पटक पटक कर हत्या कर दी।

अपने बच्चों के सामने उनकी मां को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी दो बच्चों को लेकर फरार हो गया, जबकि दो बच्चों को मां के शव के साथ कमरे में बंद कर दिया। 9 साल का बेटा किसी तरह दीवार फांद कर घर से बाहर निकाल। तब जाकर घटना का पता चला।

पुलिस को आज सुबह सूचना मिली थी कि भूरी टेकरी इलाके में स्थित आईडीए मल्टी में रहने वाली अनिता पति शेखर का शव उसके घर में पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो अनिता का एक कमरे में रक्त रंजित शव पड़ा हुआ था।

मौके पर पंचनामा बनाकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया और मामले में जांच करते हुए अनिता के बच्चों से पूछताछ की तो पता चला कि घटना सुबह 4 से 5 बजे के बीच की है।

आईडीए मल्टी में चौथी मंजिल पर रहने वाली अनिता का रात को पति शेखर से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके चलते सोमवार सुबह शेखर ने अनिता से एक बार फिर विवाद किया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

इसके बाद घर में उसके चारों बच्चे राहुल, लक्की, सुमित व अमित भी थे। बच्चों के सामने ही शेखर ने अनिता को बुरी तरह पीटा। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि मृतिका के सिर व चेहरे पर चोटों के निशान मिले है, जिससे अशंका है कि उसकी जमीन या दीवार पर सिर पटक-पटक कर हत्या की गई है।

अक्सर होता था विवाद

मृतका के बेटे अमित (9) ने जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि माता-पिता के बीच अक्सर विवाद होता रहता था और शेखर अनिता के साथ मारपीट भी करता था। सुबह करीब 4 बजे शेखर ने अनिता के साथ मारपीट कर उसकी हत्या कर दी और दो बेटों लक्की व राहुल को अपने साथ लेकर भाग निकला।

शव के पास बैठे रहे बच्चे

दोनों छोटे बेटों अमित व सुमित को शेखर ने अनिता के शव के साथ ही कमरे में बंद कर दिया। दोनों काफी देर तक शव के पास ही बैठे रहे। बाद में किसी तरह अमित ने मशक्कत करते हुए घर के पीछे बनी हुई ऊंची दीवार को कूदकर पास में रहने वाली अपनी मौसी भूरी के घर जाकर घटना की जानकारी दी।

शराब पीने का है आदी

पुलिस को मामले की जांच में पता चला कि मिस्त्री का काम करने वाला शेखर शराब पीने का भी आदी है। शराब के नशे में कई बार उसका पत्नी से विवाद होता रहता था। उधर आज सुबह जैसे ही घटना की जानकारी मिली तो मल्टी के बाहर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। वहीं मामले में पुलिस ने अमित की सूचना के आधार पर फरार शेखर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है शेखर के संभावित ठिकानों पर तलाश की जा रही है।

https://www.sabguru.com/husband-kills-wife-in-ambikapur-2/

https://www.sabguru.com/bjp-leaders-wifes-brutally-murdered-one-accused-arrested/