Home Breaking पति निकला हैवान, पत्नी को दूसरों संग कराता था हमबिस्तर

पति निकला हैवान, पत्नी को दूसरों संग कराता था हमबिस्तर

0
पति निकला हैवान, पत्नी को दूसरों संग कराता था हमबिस्तर
husband tortures and share wife with his friend and others
husband tortures and share wife with his friend and others
husband tortures and share wife with his friend and others

कानपुर। शादी के बाद जब वह ब्याह कर अपने ससुराल पहुंची तो कुछ माह बाद ही पति ने अपनी पत्नी को दोस्तों के सामने परोसने की कवायद शुरु कर दी। अपना ही सुहाग की इस हरकत को देख उसने इसका विरोध किया।

विरोध पर पति ने पत्नी का एमएमएस बनाया और उसे ब्लैकमेल कर दोस्तों से संबध बनाने व देहव्यापार करने की धमकी देने लगा। इस एसएमएस के जरिए युवक ने पत्नी को अपने बड़े भाई व दोस्तों के पास भेजा। पति की इस हरकतों से आजिज होकर वह थाने पहुंची तो थानेदार ने टरका दिया।

न्याय न मिलने पर अब वह अधिकारियों के चक्कर काट रही है। बीते बुधवार को वह एसएसपी कार्यालय पहुंची और कहा कि साहब मेरा पति तो हैवान निकला, मगर अब आप ही सम्मान दिलवा सकते हो।

मूलरुप से कानपुर देहात के जलालपुर गांव में रहने वाली रमा देवी की शादी 17 साल पूर्व बर्रा के एच ब्लाॅक निवासी जीतेन्द्र से हुई थी। शादी के इतने साल हो जाने के बाद भी दम्पति के कोई बच्चा नहीं था।

महिला का आरोप है कि बच्चा न होने पर ससुरालीजन उसे प्रताड़ित करते थे। यहीं नहीं बल्कि पति जीतेन्द्र अपने दोस्तों से शारीरिक संबध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा। पति द्वारा इस हरकत को देखकर पत्नी ने विरोध किया तो उसे मारपीट शुरु कर दिया।

आरोप है कि पति ने उसका एसएमएस बना लिया और उसके बाद जबरन बड़े भाई संतोष व अपने दोस्तों से शारीरिक संबध बनाने दबाव बनाया। उस एमएमएस के जरिए पति ने अपने पत्नी को बड़े भाई व दोस्तों के पास भेजा। आरोप है कि जबरन उसके साथ सबने बारी-बारी दुष्कर्म किया।

इस घटना के बाद पति ने पत्नी को देहव्यापार करने का दबाव बनाया तो उसने इसका विरोध किया। जहां पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटा। किसी तरह पति से बचकर भागी और मायके जाकर पीड़िता ने आपबीती बयां की।

इसके बाद परिवार पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे। आरोप है कि बर्रा थानेदार ने पीड़िता की भी तहरीर नहीं ली और उसे थाने से टरका दिया। कार्रवाई न होने पर पीड़िता ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

बच्चा न होने पर मारते पीटते थे ससुरालीजन

पीड़िता का कहना है कि शादी को तीन साल होने के बाद जब उसे कोई संतान नहीं हुई तो ससुरालियों ने उसे प्रताड़ित करना शुरु कर दिया। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो सांस उसे बांझ कह कर बुलाती है और कहती है कि अगर तुझे संतान नहीं हो रही है तो तू यहां से निकल जा। आरोप है कि इतनी भद्दी गालियां देकर ससुरालीजन उससे बात करते थे।