Home Breaking पत्नी के साथ सेक्स की ‘लाइव स्ट्रीमिंग’ के आरोप में पूर्व इंजीनियर अरेस्ट

पत्नी के साथ सेक्स की ‘लाइव स्ट्रीमिंग’ के आरोप में पूर्व इंजीनियर अरेस्ट

0
पत्नी के साथ सेक्स की ‘लाइव स्ट्रीमिंग’ के आरोप में पूर्व इंजीनियर अरेस्ट
Hyderabad techie Arrested for Live Streaming Sex with Wife
Hyderabad  techie  Arrested for  Live Streaming Sex with Wife
Hyderabad techie Arrested for Live Streaming Sex with Wife

हैदराबाद। साइबराबाद पुलिस ने पैसोंं के लिए एक पोर्न वेबसाइट पर पत्नी के साथ सेक्स की कथित ‘लाइव स्ट्रीमिंग’ करने के आरोप में 33 वर्षीय पूर्व सॉफ्टवेयर इंजीनियर को गिरफ्तार किया है। पत्नी को इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी नहीं थी।

आरोपी अपने बेडरूम में रखे लैपटॉप के वेबकैम से रेकॉर्ड किए गए वीडियो की कथित रूप से स्ट्रीमिंग करता था।

साइबर अपराध थाने के सहायक पुलिस आयुक्त एस. जयराम ने कहा कि एक आईटी फर्म में काम करने वाली महिला को अपने इन वीडियो की मौजूदगी की जानकारी पिछले वर्ष नवंबर में मिली, जब केरल से उसके किसी मित्र ने सूचना दी।

महिला की शिकायत पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 509 महिला की बेइज्ज्ती करने की मंशा वाले शब्दों, ईशारों या गतिविधी करना और सूचना एवं प्रौद्योगिकी कानून की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि इसके पीछे महिला के पति का हाथ है।

आरोपी को सात अप्रैल को गिरफ्तार किया गया और न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। अधिकारी ने कहा कि पुलिस को वीडियो लिंक का आईपी एड्रेस केरल के त्रिशूर में मिला है।

जयराम ने कहा कि पुलिस की ओर से नोटिस मिलने पर आईपी एड्रेस के मालिक ने कहा कि उसने वीडियो एक वेबसाइट से डाउनलोड किया है और उसे ही इंटरनेट पर ट्रांसमिट किया है। अधिकारी का कहना है कि महिला को अपने पति के इस कारनामे की भनक भी नहीं थी।