Home Bihar मैं तांत्रिकों से बड़ा तांत्रिक : लालू प्रसाद

मैं तांत्रिकों से बड़ा तांत्रिक : लालू प्रसाद

0
मैं तांत्रिकों से बड़ा तांत्रिक : लालू प्रसाद
i am biggest tantrik says lalu yadav
i am biggest tantrik says lalu yadav
i am biggest tantrik says lalu yadav

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव में राजनीतिक दल अपने प्रतिद्वंदियों से आगे निकलने की होड़ में कोई मौका गंवाना नहीं चाह रहे हैं और इसी क्रम में शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को गले लगाते तांत्रिक का वीडियो यू ट्यूब पर अपलोड किया है जो कुछ ही देर में वायरल हो गया।

इस बारे में पूछे जाने पर लालू प्रसाद ने कहा कि उन्हें वीडियो की जानकारी नहीं है। साथ ही कहा कि मैं इन तांत्रिकों से बड़ा तांत्रिक हूं।

विधानसभा चुनाव में विरोधियों के लिए नरभक्षी, जल्लाद, शैतान, ब्रह्मपिशाच और कुत्तापालक जैसे शब्दों का प्रयोग करने और गौमांस समेत जनसरोकार से नाता नहीं रखने वाले विषयों को उछालने के बाद अब तांत्रिक की शरण में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का वीडियो को भी चुनावी मुद्दा बनने जा रहा है।

videoकेंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने कथित तौर पर यह वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया है।

करीब ढाई मिनट के इस वीडियो में नीतीश कुमार तांत्रिक के करीब बैठे हुए हैं। तांत्रिक उनकी तारीफ करता है और उन्हें अपनी बाहों में भर लेता है। इसके साथ ही वह कुमार के सामने ही कई बार ‘लालू मुर्दाबाद’ कहता दिखता है।

इस वीडियो में कुमार के पास ही उनके करीबी तथा राज्यसभा सदस्य आर सी पी सिन्हा भी खड़े दिख रहे हैं। तांत्रिक बिहार के सीवान का रहने वाला बताया जाता है और उसका नाम झप्पी बाबा है।

गिरिराज सिंह ने कहा कि लालू प्रसाद ने हाल ही में प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा था कि उन्हें दुष्ट ताकतों से निजात पाने का फार्मूला मालूम है। लेकिन इससे पहले वे कुछ कर पाते उनके छोटे भाई नीतीश लालू से छुटकारा पाने के लिए तांत्रिक के पास पहुंच गए।

वीडियो के बारे में पूछे जाने पर केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली ने कहा कि जब खराब समय चल रहा हो तब तंत्र मंत्र से भी मदद नहीं मिलती है।

यह पूछे जाने पर कि भाजपा की ओर से कुमार पर निशाना साधा जा रहा है जबकि उसके कई नेता बाबाओं के साथ देखे जाते हैं, जेटली ने कहा कि हां, ऐसा है लेकिन अपने सहयोगी के खिलाफ साजिश नहीं करते हैं।

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने कहा कि मतदाताओंं ने नीतीश को खारिज कर दिया है, इसलिए तांत्रिकों के चक्कर लगा रहे हैं।